जॉर्ज ने कहा कि मुसलमान दूसरे समुदाय का पैसा को हड़पने के लिए कर रहे है गैर मुस्लिम इलाके में व्यापार

0

एजेंसी। जॉर्ज ने कहा कि मुसलमान दूसरे समुदायों का पैसा को हासिल करने के लिए गैर-मुसलमान इलाके में भी व्यापार को शुरू कर रहे हैं। उन्होंने ये कहा है कि ऐसे व्यापार का बहिष्कार को किया जाना चाहिए।

केरल कांग्रेस के पूर्व नेता पीसी जॉर्ज का ये कहना है कि राज्य में मुसलमानों के रेस्त्रां में मिलने वाली ड्रिंक्स में भी नपुंसक बनाने वाली दवा होती है। उन्होंने ये मुसलमानों के कारोबार के बहिष्कार का आह्वान को किया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब जॉर्ज ने अपने बयानों के चलते विवादों में पड़े हुए हैं। उनके खिलाफ राजनेताओं ने भी पुलिस से मामला को दर्ज करने और गिरफ्तार करने की भी मांग को की है।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, से शुक्रवार को ही हिंदू महा सम्मेलन में जॉर्ज ने ये कहा है कि मुसलमान संचालित रेस्त्रां में जाने से हमे बचना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे किसी ड्रॉप का भी इस्तेमाल करते हैं जो की नपुंसकता पैदा करती है। उन्होंने ये कहा है, ‘महिलाओं और पुरुषों को स्टेरेलाइज कर देश पर कब्जे की उम्मीद को कर रहे हैं।’ इस दौरान से ही उन्होंने पुराने आरोपों को भी दोहराया कि मुसलमान खाने में तीन बार थूकते हैं।