Coronavirus के कारण अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं Divyanka Tripathi और पति Vivek Dahiya

1

ये है मोहब्बतें एक्ट्रेस Divyanka Tripathi और कयामत की रात एक्टर Vivek Dahiya टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे इस कपल ने खुद को घर में बंद कर लिया है और वे अपने मजेदार टिकटॉक वीडियो के साथ फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं। हालांकि, दिव्यांका त्रिपाठी के हालिया पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि दोनों अलग-अलग कमरे में रह रहे हैं और दोनों के बीच दूरियां हैं जिसकी वजह से दिव्यांका अपने पति को खूब याद करती है।

कैप्शन में दिव्यांका ने बताया कि अपने हनी बन और हबी विवेक को याद करती है, जबकि वे अलग-अलग कमरों में रह रहे हैं। अपने इंस्टाग्राम फीड पर दोनों की एक प्यारी सी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने यह कहते हुए कैप्शन दिया, ‘हनी बन… अब मुझे तुम्हारी याद आ रही है क्योंकि हम अलग-अलग कमरों में हैं। इस भावना का कोई अंत नहीं है …. शुक्र है! #LoveSweetLove @ #HomeSweetHome।

इस बीच, अभी हाल ही में दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर एक वीडियो शेयर किया और लोगों को इस बारे में जागरूक किया कि कोरोनावायरस के समय में घर में रहना कितना महत्वपूर्ण है और हमें अपने आप को लॉक करके डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों की मदद करनी चाहिए जो निडर होकर हमें सुरक्षित रखने के लिए काम कर रहे हैं।