राजकुमार राव की तुलना रणबीर और रणवीर के साथ, जानकर आप भी रह जाऐंगे हैरान

0

स्त्री जैसी सुपरहिट फिल्म मे काम कर चुके राजकुमार राव की फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ रिलीज होने वाली है। वैसे तो पिछले साल रिलिज हुई फिल्म ‘स्त्री’ क्रिटिकली और कमर्शियली दोनों तरह से सफल साबित हुई थी, और  इस फिल्म से भी सबको काफी उम्मीदें की जा रही हैं। इस फ़िल्म में सोनम कपूर, अनील कपूर और जूही चावला भी नज़र आएंगे।

राज अपनी फिल्मों के ग्राफ को देख कर काफी खुश हैं, लेकिन उन्होंने काफी प्लानिंग के साथ ऐसी फिल्मों को चुना। अब जब वो अच्छी एक्टिंग के साथ साथ अच्छे कमर्शियल हीरो भी बन गए हैं तो उनकी तुलना रणवीर और रणबीर के साथ कि जा रही है।

‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ के प्रोमोशन्स के दौरान राज से जब यह सवाल किया गया, तो उनके चेहरे पर लंबी सी मुस्कान थी। राज ने कहा, “मेरे लिए यह बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट है। मैं रणवीर और रणबीर का बहुत बड़ा फैन हुं। मैं ‘गली ब्वॉय’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ का इंतज़ार कर रहा हूं। मैं बहुत आभार के साथ लेता हूं इसे की आप दो महान एक्टर के साथ मेरी तुलना कर रहे है।”

एक्टिंग के बारे में बात करते हुए राजकुमार आगे कहते हैं, “मैं किसी भी आर्ट फॉर्म में कोई कम्पटीशन नहीं देखता। एक्टिंग सबसे प्योर आर्ट फॉर्म ( pure art form) है। क्योंकि आप इमोशन्स के साथ डील करते है। मैं बस हर फिल्म के साथ आगे बढ़ना चाहता हूँ।”यह फिल्म 1 फरवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।