64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 में आलिया ने कही रणबीर से दिल की बात

1

: 64वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 में बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहुंचे यहां दोनों ने ही बेस्ट एक्टर व एक्ट्रस का अवॉर्ड जीता, आलिया ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता और रणबीर कपूर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड हासिल किया, दोनों इस दौरान दोनों बेहद खुश ऩजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि आलिया ने अवॉर्ड जीतने के बाद रणबीर कपूर को अपने दिल की बात भी कही और ऑडियन्स के सामने उन्हें आईलवयू कहा फिल्मफेयर में रणबीर कपूर की मां इन दोनों सितारों से भी ज्यादा खुश नज़र आईं, और उन्होंने कहा कि वो गर्व महसूस कर रही है।

नीतू कपूर ने आलिया रणबीर की फोटो शेयर कर लिखा

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया व रणबीर की ट्रोफी हाथ में लिए एक फोटो शेयर की और लिखा, इस तरह के लम्हों को देख आप अपनी सारी थकान और स्ट्रेस भूल जाते हो। दोनों को बहुत-बहुत  शुभकामनाएं। मैं बहुत खुश हूं और गर्व महसूस कर रही हूं।’

नीतू आलिया को काफी पसंद करती हैं

रणबीर और आलिया की रिलेशनशिप से भी कोई परहेज नहीं है। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान भी अपनी ट्रोफी लेने के बाद आलिया ने स्पीच देते हुए रणबीर को अपना स्पेशल वन बताया और उनकी ओर इशारा करते हुए ‘आई लव यू’ तक बोल दिया था।

यदि आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते है तो, जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यू