छोटे पर्दे की अक्षरा बहू का बॉलीवुड डेब्यू , ट्रेलर रिलीज

5

छोटे पर्दे से ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखते ही रातों रात सभी के दिलों में राज करने वाली अक्षरा बहू यानी हिना खान अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करना जा रही हैं। हिना ने स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से छोटे पर्दे पर अपना पहला कदम रखा था। जिसके बाद हिना को घर-घर में अक्षरा के नाम से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, बाद में हिना ने शो से दूरी बना ली और खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनी।

फिर हिना बिग बॉस सीजन 11 का भी हिस्सा रही। बिग बॉस मे हिना ने साबित कर दिया की वो काफी स्ट्रॉग कंटेस्टेंट है। हालाकि हिना बिग बॉस में सैकेंड रनरअप रही। बिग बॉस के बाद हिना ने आइकॉनिक शो का आइकॉनिक कैरेक्टर प्ले किया, जो था कोमोलिका का। अब हिना बड़े पर्दे पर छाने के तैयार है। विक्रम भट्ट की थ्रीलर फिल्म हैक्ड से हिना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसमें हिना का लुक देखते ही बनता है। फिल्म में हिना बोल्डनेस का गजब कहर ढा रही हैं।

ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर में ये बताया गया है कि एक 19 साल का लड़का सैम (हिना) के प्यार में पड़ जाता है, और सैम के सामने शादी का प्रपोजल रखता है। लेकिन सैम प्रपोजल रिजेक्ट कर देती है। और फिर उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। ये फिल्म 7 फरवरी को रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर भी हिना के काम की काफी तारीफ हुई।

ट्रेलर देखिए