आमिर की आने वाली फिल्म के लिए जबरदस्त तैयारी

0

:  साल 2008 में आमिर खान ने जब फिल्म गजनी के लिए 8 पैक एब्स बनाए थे तो इंडस्ट्री के अच्छे-खासे बॉडी बिल्डिर एक्टर्स तक हैरान रह गए थे, ये मिस्टर परफेक्शनिस्ट की कड़ी मेहनत का परिणाम था कि वे अपने आपको एक साल के अंदर शानदार स्तर पर ट्रांसफॉर्म कर चुके थे। आमिर की बॉडी और एक्शन पैक गजनी की इतनी चर्चा थी कि ये फिल्म बॉलीवुड की पहली 100 करोड़ फिल्म साबित हुई थी।

आज भले ही 100 करोड़ का कलेक्शन कुछ स्टार्स के लिए आसान हो गया हो लेकिन आज से लगभग दस साल पहले ऐसा नहीं था और आमिर की इस फिल्म ने 100 करोड़ क्लब का ट्रेंड सेट कर दिया था। ‘गजनी’क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म मेमेंटो का रीमेक थी।

आमिर ने यूं तो फिल्म धूम 3 और पीके के लिए भी अपने आपको ट्रांसफॉर्म किया है। लेकिन दंगल और गजनी के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेंशन का स्तर एक सुपरमॉडल या सुपर एथलीट सीखा था आमिर एक बार फिर अपने आपको बेहतर स्तर पर ट्रांसफॉर्म करने निकले है।

वे न्यूयॉर्क के मशहूर फिटनेस गुरु जैफ केवेलियर से मिले और उनके साथ एक्सरसाइज भी की. जैफ ने इससे पहले आमिर के दंगल ट्रांसफॉर्मेंशन पर भी वीडियो बनाई थी जब लोगों ने आमिर के इस ट्रांसफॉर्मेंशन को नैचुरल नहीं बताया था। आमिर आखिर किस फिल्म के लिए अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं इस पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है लेकिन माना जा रहा है कि आमिर एक बार फिर इस फिल्म के साथ ही फिटनेस के नए आयाम गढ़ते नज़र आएंगे।