पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण साथ आएंगे नजर, जानिए कैसे ?

0

: बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों की काफी चर्चा चल रही है। अबतक कई फिल्मों के रीमेक भी बन चुके हैं। रीमेक फिल्में अक्सर हिट भी हो जाती है। ऐसे में दर्शकों को रीमेक फिल्में देखना भी पसंद है। बीते काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि, 1982 की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता की रीमेक बनने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को फराह खान और रोहित शेट्टी मिलकर बनाने वाले हैं। अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी स्टारर इस फिल्म के लिए बॉलीवुड में कास्टिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म के लिए अबतक कई स्टार्स के नाम सामने आ चुके हैं।

फिल्म के एक्टर के लिए शाहरुख खान से लेकर अक्षय कुमार तक का नाम सामने आया। वहीं हीरोइन को लेकर भी कटरीना कैफ से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम सामने आया था। अब खबर आई है कि फिल्म में कौन से एक्टर बिग बी और हेमा की जोड़ी को रीक्रिएट करेंगे। खबर के मुताबिक इस फिल्म में हीरो के तौर पर ऋतिक रोशन नजर आएंगे तो वहीं हीरोइन के रूप में दीपिका पादुकोण दिखेंगी।

बताया गया है कि फराह ने ऋतिक से फिल्म के लिए बातचीत की है। ऋतिक को भी फिल्म का आईडिया पसंद आया पर उन्होंने अभी पेपर्स साइन नहीं किए हैं। लेकिन हां वो फिल्म के लिए राजी जरूर हो गए हैं। आखिरकार ऋतिक को फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया है। वहीं ऋतिक के अपोजिट फराह खान और रोहति शेट्टी दोनों ही इस फिल्म में दीपिका को चाहते हैं। मेकर्स को लगता है कि दीपिका हेमा मालिनी के रोल के लिए एक दम फिट बैठेंगी।

अब ऐसे में ऋतिक-दीपिका वाकई में फिल्म के लिए राजी हो जाते हैं तो इन दोनों की जोड़ी को पहली बार पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होगा। दोनों ने अबतक किसी फिल्म में काम नहीं किया है। दोनों की कैमिस्ट्री काफी मजेदार होगी। फराह ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसे आधुनिक ज़माने के हिसाब से तैयार किया है। देखते हैं कि फिल्म के स्टार्स के नाम की घोषणा कब होती है। अब ये नई जोड़ी क्या धमाल मचाने वाली है ये तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा।

रिपोर्ट: प्रशांत मिश्रा 

 

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-