बहन का दिल जीतना है तो दीजिए ये गिफ्ट, खुशी से फूली नहीं समायेगी आपकी बहन

1

रक्षाबंधन पर दीजिए अपनी बहन को ये गिफ्ट,

खुशी से नाचने लगेगी आपकी बहन

रक्षाबंधन भाई-बहन के प्रेम का पर्व है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधकर उनकी लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं और भाई अपनी बहन को उनके मनपसंद तोहफे देखकर उनका दिल जीतने की पूरी कोशिश करता है। इस दिन का बहनें सालभर ब्रेसब्री से इंतजार करती हैं और अपने भाई पर पूरा प्यार लुटाती हैं। तो भाई का भी ये फर्ज है कि अपनी बहन को मनपंसद गिफ्ट देकर उसकी खुशियों को दौगुना कर दे।

अगर आप भी अपनी बहन पर दुनिया की सारी खुशियां लुटाना चाहते हैं तो इस रक्षाबंधन उन्हें एक खास तोहफा दीजिए, जिससे इस बार का रक्षाबंधन उनके लिए यादगार बन जाऐ।

  1. इस रक्षाबंधन अगर आप अपनी बहन को एक ड्रेस गिफ्ट करेंगे, तो उनको आपका गिफ्ट वाकई बहुत पसंद आएगा। ड्रेस एक ऐसी चीज हैं जिसे लड़कियां जितनी भी खरीदें, उन्हें कम ही लगती हैं।
  2. अगर आपकी बहन मेकअप यूज करती हैं, तो आप उन्हें मेकअप से रिलेटिड सामान भी दे सकते हैं जैसे Lipstick, Eye Linear. ये गिफ्ट आपकी बहन के चेहरे की खुशी को Double कर सकता है।
  3. इसके अलावा अगर आपकी बहन Book Lover है तो आप Summer Water या A Crooked Tree जैसी खूबसूरत Novels भी उन्हें दे सकते हैं।
  4. अगर आपकी बहन Watch Collection का शोक रखती हैं तो Watch आपकी बहन के लिए एक बेहतरीन तोहफा होगी।
  5. आपकी बहन Movies, Web Series में रुचि लेती है, तो आप उन्हें Netflix या Amazon Prime का Subscribtion भी तोहफे में दे सकते हैं।

राखी बांधने का शुभ मुहूर्त

मुहूर्त का हमारे सनातन धर्म में एक खास महत्व है। हर कार्य का एक सही समय पर होना हमारे धर्म में शुभ माना जाता है तो बहनें भी इस बार मुहूर्त के अनुसार ही अपने भाई को राखी बांधें। इस बार राखी बांधने का शुभ मुहूर्त प्रात: 9 बजकर 35 मिनट से 11 बजकर 7 मिनट के बीच है और दोपहर को 12 बजे से लेकर 12 बजकर 50 मिनट तक मुहुर्त शुभ है। ­­

Also Read: https://indiagramnews.com/featured/raksha-bandhan-special-mehandi-designs-for-you/