आमिर ने सुनाया शाहरुख का मजेदार किस्सा…

0

: बॉलीवुड के बादशाहा शाहरुख खान, और आमिर खान की दोस्ती जगजाहिर है। आमिर खान की फिल्म ‘थग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और शाहरूख की फिल्म जीरो को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली थी लेकिन माना जा रहा है कि दोनों ही सुपरस्टार्स अपने अपने नए प्रोजेक्ट्स के लिए तैयारियों में जुट गए हैं।

आपको बता दें कि शाहरुख जहां अक्सर टेक्नोलॉजी को लेकर उत्साहित रहते हैं, वहीं इस मामले में आमिर बेहद कमजोर है,  इस बात का खुलासा आमिर ने खुद एक इवेंट के दौरान किया है। हाल ही में आमिर ने इसी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए।

कहा कि ‘मैं टेक्नोलॉजी में बहुत पीछे हूं जबकि शाहरुख उतना ही आगे। आमिर ने कहा कि 1996 में शाहरुख यूएसए और मैं और यूके में शो कर रहे थे। उस वक्त भी शाहरुख टेक्नोलॉजी के बारे में बहुत कुछ जानते थे,

उस समय एक कंप्यूटर आया था तोशिबा का और उसने मुझे कहा था कि ये लेटेस्ट कंप्यूटर है और मैं इसे ले रहा हूं, उसने मुझसे कहा कि मुझे भी ये कंप्यूटर ले लेना चाहिए और मैंने अपनी जिंदगी में कभी कोई कंप्यूटर इस्तेमाल नहीं किया है।

लेकिन शाहरूख ने मेरे लिए भी एक कंप्यूटर खरीद लिया लैपटॉप नया नया आया था उस टाइम पर लैपटॉप खरीदने के बाद हम वापस भारत आ गए।

उन्होंने आगे कहा, ‘मैं आपके साथ मज़ाक नहीं कर रहा हूं लेकिन मैंने उस लैपटॉप को एक दिन भी खोल कर नहीं देखा। उस लैपटॉप को पांच साल के बाद मेरा एक नया मैनेजर आया तो उसने बोला कि सर आपका एक लैपटॉप इस्तेमाल कर सकता हूं, तो मैंने कहा कि हां आप इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।