CM बनाने के लिए मुझसे 2500 करोड़ की डिमांड की गई है… बीजेपी विधायक का दावा

1

एजेंसी:-भाजपा विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने ये दावा किया है कि कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनसे किसी ने 2500 करोड़ रुपए की डिमांड को की है। उनके इस बयान पर भी कांग्रेस का ये कहना है कि यह मामला गंभीर है इसकी जांच होनी चाहिए।

कर्नाटक में भाजपा विधायक बसनगौड़ा यतनाल ने शुक्रवार को ही यह दावा करके सनसनी फैला दी है कि उन्हें ऐसा कहा गया है कि अगर राज्य का मुख्यमंत्री बनना है तो 2500 करोड़ रुपये देने होंगे। यतनाल के इस दावे के बाद में कर्नाटक में एक नया राजनीतिक विवाद भी शुरू हो गया है। इस मामले में कांग्रेस ने तेज प्रतिक्रिया भी दी है। पीसीसी चीफ शिवकुमार का ये कहना है कि मामला गंभीर है और इसकी जांच भी होनी चाहिए।

भाजपा नेता बसनगौड़ा यतनाल ने ये कहा है कि प्रदेश में ऐसे एजेंट हैं जिन्होंने उनसे कर्नाटक में शीर्ष पद पाने के लिए भी मोटी रकम की डिमांड को की है। एक पार्टी कार्यक्रम में बोलते हुए, यतनाल ने ये कहा है कि, “राजनीति में एक बात समझो, इन चोरों पर विश्वास मत करो जो प्रस्ताव बनाकर आते हैं जैसे वे आपको टिकट देंगे सोनिया गांधी या जेपी नड्डा से मिलें, वे मेरे साथ भी करते हैं, एक बार मुझसे कहा गया था कि 2500 करोड़ देने पर मुझे सीएम बनाया जाएगा।”