स्मृति रानी ने मदर्स डे पर अपनी माँ के साथ फ़ोटो को किया शेयर, लिखी कुछ अच्छी बातें

0

एजेंसी:-स्मृति ईरानी ने यह भी लिखा कि हमने जिंदगी में सभी तूफानों से लड़ा है, मुझे पता था कि हारना कोई विकल्प नहीं था, क्योंकि मां ने कभी भी हार नहीं मानी थी। नीचे रहना भी कोई विकल्प नहीं था क्योंकि मां कहेंगी उठो।

https://www.instagram.com/p/CdSOvserhiV/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

केंद्रीय मंत्री और मशहूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘तुलसी’ का किरदार को निभाने वाली स्मृति ईरानी अक्सर ही सोशल मीडिया पर भी अपने परिवार के साथ की तस्वीरें को शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में उन्होंने मदर्स डे पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने एक लंबी सी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट पर मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी कमेंट को किया है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक तस्वीर को पोस्ट की है जिसमें की वे अपनी मां के साथ सेल्फी ले रही हैं। उन्होंने कैप्शन में के लिखा है कि आपके लिए यह कभी आसान नहीं रहा, लेकिन हर समय जब चुनौतियों का सामना करना पड़ा तो आपकी एकमात्र प्रतिक्रिया भी थी ‘चलो वापस लड़ें’। ऐसे समय थे जब मुझे नहीं पता था कि अगले महीने का घर का किराया कैसे दिया जाएगा लेकिन मैंने आपको कभी घबराते हुए नहीं देखा, कभी नहीं सुना कि आप हमारे भाग्य को कोसती हुई नजर आई हैं।