सीएम केजरीवाल ने हिमाचल के सीएम जय राम ठाकुर पर उनके नकल करने पर कही बड़ी बात, कहा- नकल के लिए भी अक्ल चाहिए

0

एजेंसी:-दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सहारे बीजेपी पर एक तंज को कसा। शनिवार को ही कांगड़ा में एक सभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक केजरीवाल ने ये कहा है कि लगता है जैसे जय राम ठाकुर मेरी किताब से किसी नकल को कर रहे हैं लेकिन उसमें भी वे कामयाब नहीं हो पाए है। क्योंकि हमने दिल्ली और पंजाब में 300 की यूनिट बिजली फ्री की, वो सिर्फ 125 यूनिट ही को फ्री कर पाए। इसलिए कहते हैं कि नकल के लिए भी अकल ही चाहिए होती है। अरविंद केजरीवाल हिमाचल के सीएम के 125 यूनिट बिजली के मुफ्त के वादे का जिक्र को कर रहे थे।

शनिवार को ही अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश में प्रतिद्वंद्वी भाजपा पर कटाक्ष को किया, जो इस साल ही अपनी नई सरकार का चुनाव को करने के लिए तैयार है। केजरीवाल ने मुख्यमंत्री ठाकुर के 125 मुफ्त बिजली यूनिट के वादे का भी जिक्र को कर रहे थे। केजरीवाल ने ये कहा कि यह बड़ा ऐलान उनके राज्य के दौरे से पहले ही आया है। “लेकिन जैसे ही उन्होंने घोषणा की, एक सवाल उठा … सभी भाजपा शासित राज्यों को ऐसा ही करना चाहिए … तब ठाकुर को पीएम और अमित शाह जी ने ये कहा था कि उन्हें ऐसी कोई भी घोषणा नहीं करनी चाहिए।”

आप प्रमुख ने सभा में जय राम ठाकुर पर निशाना को साधते हुए कहा की, “एक परीक्षा हॉल में जय राम ठाकुर केजरीवाल के पीछे ही बैठे थे और वो केजरीवाल की कॉपी से ही नकल कर रहे थे। केजरीवाल ने ये लिखा है कि दिल्ली में 300 यूनिट बिजली फ्री करेंगे लेकिन जय राम ठाकुर ने लिखा 125 यूनिट बिजली फ्री करेंगे। ​इसलिए कहते हैं कि नकल के लिए भी अकल चाहिए।”