डॉ कविता भटनागर द्वारा लिखित उपन्यास ‘लव अनलॉकड’ का दिल्ली में किया गया विमोचन

1

एजेंसी:-डॉ. कविता भटनागर द्वारा लिखित उपन्‍यास ‘लव अनलॉक्‍ड’ का विमोचन हुआ है। इस पुस्तक में परिवारिक महत्व, भी है अपने सिद्धांतों के साथ में खड़ी एक लड़की के जीवन में आए हुए उतार-चढ़ावों को भी बड़ी खूबसूरती के साथ में पिरोया है।

भारतीय राजस्‍व सेवा की अधिकारी डॉ. कविता भटनागर द्वारा लिखित उपन्‍यास ‘लव अनलॉक्‍ड’ का भी रविवार को राजधानी दिल्‍ली में विमोचन को किया गया है। इस पुस्तक में कविता ने परिवारिक महत्व,को अपने सिद्धांतों के साथ खड़ी एक लड़की के जीवन में आए उतार-चढ़ावों को बड़ी खूबसूरती के साथ पिरोया है। इन कहानियों पर आधारित उपन्‍यास लव अनलॉक्‍ड को एम्स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया एवं वरिष्‍ठ पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध की उपस्थिति में लॉन्‍च किया गया।

इस पुस्‍तक के अनावरण के मौके पर एम्‍स निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने कहा कि ‘मैं इस पुस्‍तक के लिए डॉ. कविता भटनागर को धन्‍यवाद देना चाहता हूं, जोकि आसानी से पढ़ी जा सकती है। हमारे समाज में महिलाओं को किन-किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, इस बारे में पुस्‍तक में अच्‍छे से समझाया गया है। खासतौर पर संयुक्‍त परिवार में शादी के बाद, जिसमें शामिल हैं पारिवारिक मूल्‍यों के साथ उनमें समन्‍वय की चुनौतियां भी’।