राजधानी राँची में हुई गोलीबारी, बाइक में सवार अपराधियों ने वार्ड पार्षद को मारी गोली

0

रांची:-राजधानी राँची में भीड़भाड़ के इलाके में फिर से एक बार हुई गोलीबारी।जिसमें की वार्ड 17 के पार्षद शबाना खातून के पति रिंकू को गोली मारी गयी है। इस गोलीबारी में रिकू की मौत तक हो गई है।वहीं एक दूसरी तरफ एक युवक भी घायल है। ये बताया जा रहा है कि बाइक में सवार कुछ अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी।

यह घटना है हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र के सेकेंड स्ट्रीट में हुई है।जहां पर ये अज्ञात अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद सलाउद्दीन उर्फ संजू के छोटे भाई व वर्तमान वार्ड पार्षद के पति रिंकू की भी गोली मारकर हत्या को कर दीया।इस घटना की सूचना को मिलने के बाद में मौके पर पुलिस ने वहाँ पर पहुंच कर इस मामले की छानबीन को करना सुरू कर दिया और अपराधियों की भी अभी धरपकड़ में लगी हुई है।

अपराधियों ने मारी चार गोली:-

जानकारी के मुताबिक हम बता दें कि बाइक पर सवार होकर आए हुए अपराधियों ने संजू को कम से कम तीन गोली मारी और आनन-फानन में ये स्थानीय लोगों के द्वारा ही रिंकू को भी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां पर इन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित भी कर दिया।इस घटना को अंजाम देने के बाद में अपराधी भी मौके से एकदम फरार हो गया।और रिंकू को भी किस कारण से गोली मारी गयीं, अब तक इसके पीछे का कुछ भी सच सामने नहीं आया है।

पुलिस इस मामले की जांच में भी जुटी हुई है।और उन्हें ये बताया जा रहा है रिंकू का घर लोअर बाजार थाना क्षेत्र के गुदड़ी में है। और रिंकू किस वजह से हिंदपीढ़ी गया और उसे किसने बुलाया था पुलिस इन सबकी ही जांच में जुटी हुई है।ये घटना स्थल पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार,साइबर डीएसपी यशोधरा,कई थाना के प्रभारी में अभी मौजूद हैं।