महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बाद राज ठाकरे निकले अयोध्या ..

0

एजेंसी:-महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर विवाद के बाद में अब शिवसेना और एमएनएस दोनों ही अयोध्या जाने पर आमने-सामने आ गए हैं। पहले राज ठाकरे ने अयोध्या जाने का ऐलान को किया अब आदित्य ठाकरे ने भी ये ऐलान को कर दिया है।

लाउडस्पीकर विवाद के बाद में अब शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बीच में अयोध्या जाने को लेकर तनातनी भी शुरू हो गई है। एमएनएस चीफ राज ठाकर ने ये ऐलान किया था कि वह 5 जून को ही अयोध्या जाएंगे। अब महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी ये ऐलान कर दिया है कि अगले महीने वह रामलला के दर्शन करने अयोध्या जाएंगे। उनके साथ में शिवसेना के कार्यकर्ता भी होंगे।

दोनों नेताओं के ऐलान के बाद में अब ‘असली-नकली’ का पोस्टरवॉर भी शुरू हो गया है। कुछ दिन पहले एमएनएस ने अयोध्या में राज ठाकरे की तस्वीर वाला पोस्टर को भी लगाया था और लिखा था, ‘राज तिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं भगवाधारी।’ अब शिवसेना ने पोस्टर लगाए हैं और ये लिखा है, ‘असली आ रहा है, नकली से सावधान।’ इस पोस्टर पर उद्धव ठाकरे, स्वर्गीय बाल ठाकरे और आदित्य ठाकरे की तस्वीर लगी हैं। हालांकि स्थानीय प्रशासन ने इन होर्डिंग को हटा दिया है।