भारतीय थल सेना के नए प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने कही बड़ी बात,कहा- LAC की गलत हरकत अब नही होगी माफ

7

एजेंसी:-जनरल पांडे ने चीन के बारे में बात करते हुए ये कहा है कि भारत और चीन के बीच में बातचीत की प्रक्रिया तो अभी जारी है। हमें विश्वास है कि आगे का रास्ता भी यही होगा। उन्होंने यह भी कहा है कि LAC पर गलत हरकत भी अब बर्दाश्त नहीं होगी।

भारतीय थल सेना के नए प्रमुख जनरल मनोज पांडे ने भी रविवार को ही ये कहा है कि देश की रक्षा सबसे ऊपर है और मैं हर चुनौती से ही निपटने को भी तैयार हूं। जनरल मनोज पांडे ने चीन के बारे में भी बात करते हुए ये कहा है कि भारत और चीन के बीच में बातचीत की प्रक्रिया अभी जारी है। हमें ये विश्वास है कि आगे का रास्ता भी यही होगा। हालांकि इस दौरान ही उन्होंने यह भी कहा कि LAC पर गलत हरकत अब बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं होगी।

दरअसल, पद संभालते ही सेना प्रमुख ने चीन को दो टूक तक सुना दी है। उन्होंने यह जरूर कहा है कि हमें विश्वास है कि जैसे-जैसे हम दूसरे पक्ष से बात करना जारी रखेंगे, हम चल रहे मुद्दों का भी समाधान को खोज लेंगे। लेकिन साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि LAC पर गलत हरकत बर्दाश्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि पिछले दो साल में हमने चीन से लगने वाली सरहद पर भी अपनी तैनाती को काफी मजबूत बनाया है।