पीएम मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मंत्रियों के साथ किया बैठक आयोजित

1

एजेंसी:-पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ही देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ में कोरोना वायरस के फिर से बढ़ते हुए मामलों को लेकर एक मीटिंग को की है। इस दौरान में ही पीएम मोदी ने ये कहा है कि हमें अभी अलर्ट रहने की बहुत जरूरत है क्योंकि कोरोना वायरस के नए वैरिएंट भी संकट को काफी बढ़ा सकते हैं। लेकिन इस मीटिंग को लेकर भी अरविंद केजरीवाल ने पर भाजपा अपना निशाना को साधा है। भाजपा की ओर से वीडियो कॉल पर हुई इस मीटिंग का एक हिस्सा ट्वीट किया गया है और अरविंद केजरीवाल पर असभ्यता का आरोप को लगाया गया है। दरअसल पीएम नरेंद्र मोदी के संबोधन के दौरान ही अरविंद केजरीवाल कुर्सी पर हाथ पीछे रखे हुए आराम की मुद्रा में दिखाई दिए है।

इसी वीडियो को शेयर करते हुए भाजपा ने ये लिखा है, की ‘दिल्ली के असभ्य मुख्यमंत्री।’ वीडियो में दिखता है कि अरविंद केजरीवाल अपने दोनों हाथों को कुर्सी के पीछे ले जाते हैं और आराम की मुद्रा में साफ नजर आते हैं। अब तक भाजपा के आरोपों पर तो आम आदमी पार्टी का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है। जम आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते हुए केसों को लेकर यह मीटिंग भी बुलाई थी। इस दौरान ही उन्होंने देश के सभी मुख्यमंत्रियों से भी ये अपील की है कि कोरोना को लेकर अब तक काफी सतर्क रहने की जरूरत है। उन्होंने ये कहा है कि ओमिक्रॉन जैसे वैरिएंट दूसरे देशों में भी संकट को काफी बढ़ा रहे हैं। ऐसे में भारत में भी इसे लेकर काफी सतर्क रहने की जरूरत है।

इतना ही नहीं इस मीटिंग में भी पीएम नरेंद्र मोदी ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती हुई कीमतों को लेकर भी बात को की है। पीएम मोदी ने विपक्षी दलों के द्वारा ही शासित राज्यों का नाम को लेते हुए कहा है कि उन्हें वैट में कमी करनी चाहिए ताकि लोगों को भी काफी लाभ मिल सके। उन्होंने ये कहा है कि केंद्र सरकार ने टैक्स में भी कटौती की थी। लेकिन अब राज्यों की ओर से भी इस पर फैसला लिया जाए तो लोगों को काफी राहत मिल सकेगी। पीएम मोदी ने ये कहा है कि, ‘मैं किसी की आलोचना नहीं करना चाहता हूं, लेकिन मैं आप लोगों से प्रार्थना कहता हूं कि अपने राज्य की जनता के हित में वैट में कटौती करें। इसमें पहले ही 6 महीने की देरी हो चुकी है।’