जिग्नेश मेवाणी को देर रात पुलिस ने किया गिरफ्तार, उन्होंने नरेंद्र मोदी के खिलाफ किया था गलत ट्वीट

1

एजेंसी:-गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी के बारे में पूछे जाने पर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को ही ये कहा है कि वो उन्हें नहीं जानते हैं। जिग्नेश मेवाणी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कथित रूप से ही आपत्तिजनक ट्वीट के सिलसिले में कल देर रात मे गिरफ्तार किया गया था और आज उन्हें गुवाहाटी भी लाया गया है। असम के सीएम बिस्वा ने भी ये कहा है कि, “मुझे नहीं पता। वह कौन है? जब मैं उन्हें नहीं जानता तो बदले की राजनीति का सवाल ही नहीं उठता?”

गुरुवार को ही असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुजरात के कांग्रेस के विधायक जिग्नेश मेवाणी को गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस पर भी कटाक्ष किया। कांग्रेस के इस मसले को साजिश कहने के लिए आरोपों पर उन्होंने ये कहा है कि, “कांग्रेस शासित राज्यों में पर्याप्त बहुत से सबूत होंगे जहां पर इन चीजों को गंभीरता के संग लिया गया है।”

असम के पीसीसी के चीफ भूपेन बोरा ने भी ये दावा किया है कि उस प्राथमिकी का कोई भी विवरण नहीं दिया गया है , औऱ जिसके भी आधार पर मेवाणी को गिरफ्तार किया गया था। उन्हें सिर्फ औऱ सिर्फ इसलिए ही गिरफ्तार किया गया है क्योंकि वह भाजपा और आरएसएस के मुखर आलोचक में हैं। वहीं, असम कांग्रेस के प्रवक्ता के मंजीत महंत ने पीटीआई-भाषा से ये कहा है कि अगर मेवाणी को जमानत पर रिहा नहीं किया गया तो कांग्रेस राज्य भर में ही विरोध प्रदर्शन को करेगी।