पति, पत्नी और वो, कौन है ये राखी-आदिल की लाइफ की ‘वो’?

0

अपनी शादी के लिए आंखें छुकाकर सब सह सकती हूं तो अपने स्वाभिमान के लिए आंखें दिखा भी सकती हूं- राखी सावंत

मुंबई- एक्ट्रेस राखी सावंत ने अब खुलकर सबके सामने अपनी शादी में आ रही मुश्किलों के बारे में शेयर किया है। राखी सावंत की नई वीडियो में वो अपने पति आदिल को अपशब्द कहती और एक लड़की को धमकी देती नजर आ रही हैं। राखी ने उस लड़की का नाम तो नहीं लिया, पर दावा किया कि इस लड़की के साथ आदिल के संबंध हैं। पिछले दो महीने से मानो राखी की जिंदगी में उथल-पुथल चल रही है। मां का देहांत हो गया, एक केस के सिलसिले में पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काटने पड़े, तो वहीं अब पति के साथ अनबन होने से राखी की तबीयत खराब होती जा रही है, मानो वो जिंदगी से हार सी गई है। मां के निधन के बाद एक वीडियो में वो अल्ला से अपने मरने तब की दुआ करती दिखी थी।

पति आदिल से बहुत नाराज दिखी राखी

मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सांवत ने बताया कि उनके पति आदिल का अफेयर किसी के साथ चल रहा है, जिसकी वजह से उनके और आदिल के बीच काफी झगड़े होते हैं। वीडियो में राखी के आंखों से आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। राखी ने गुस्से में आदिल के बारे में अपशब्द कहें, कहा कि लड़के ऐसे ही होते हैं, पर तुम्हें तो सोचना चाहिए। राखी सावंत ने उस लड़की को कहा कि जब वो अपनी शादी को बचाने के लिए सब सह सकती हैं, तो वो अपने स्वाभिमान के लिए लड़ भी सकती हैं। राखी आदिल से भी बहुत नाराज दिखी। आदिल को भी राखी ने खूब लताड़ा कि अफेयर करने के लिए आपने मुझसे हमारी शादी को छुपाने के लिए कहा था।

हालात ऐसे रहे, तो फोटो-वीडियो दिखाऊंगी- राखी सावंत

आदिल के साथ अफेयर रखने वाली लड़की को भी राखी ने बहुत खरी-खोटी सुनाई। राखी ने कहा कि अभी तो तुम्हारा नाम किसी को नहीं बता रही हूं, पर हालात ऐसे ही रहे तो मैं नाम, फोटो और वीडियो सबको दिखा दूंगी। राखी ने उस लड़की के बारे में मीडियो को बताते हुए कहा कि कम से कम उसे तो सोचना चाहिए कि आदिल शादी शुदा है, इससे मेरी जिंदगी और मेरी शादी दोनों खराब हो जाएगी।

Also Read: पहली बार कैमरे में कैद हुई प्रियंका-निक की लाडली मालती मैरी