अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग के आखरी दिन अंबानी परिवार की महिलाओं ने दिखाया रॉयल लुक,तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल!

5

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी अपने पैतृक गाँव जामनगर में किया जिसमें  शामिल होने के लिए न सिर्फ बॉलीलुड के दिग्गज बल्कि हॉलीवुड के भी कई सितारे जामनगर पहुंचे थे। देश-विदेश के तकरीबन सभी बड़े व्यापारी भी इस प्री वेडिंग समारोह में शरीक होने जामनगर पहंचे थे। इस भव्य समारोह की तस्वीरें अब लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

बात करें आखिरी दिन की तो समारोह के आखिरी दिन अंबानी परिवार की महिलाओं ने अपना शाही अंदाज दिखाया। वो सभी एक से बढ़कर एक खूबसूरत लहंगा और साड़ी पहने दिखाई दीं। उनकी तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो लोगों ने उनपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया।

नीता अंबानी का रॉयल लुक 

चाहें नीता अंबानी की बात करें या उनकी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की, सभी बेहद खूबसूरत दिख रहे थे। इस समारोह के आखिरी दिन नीता अंबानी ने एक खूबसूरत ही हैंडलूम की कांचीपुरम साड़ी पहनी थी। इस साड़ी पर पारंपरिक तरह से जरदोजी का काम किया गया था, जिसकी वजह से इसकी खूबसूरती कई गुना बढ़ गई थी। उन्होंने अपने इस लुक को हैवी नेसपीस, हाथों में मैचिंग कड़े और चूड़ियां और कानों में बड़े टॉप्स से पूरा किया था। इस लुक के साथ उन्होंने बालों में गजरा लगाते हुए जूड़ा बनाया था।

ईशा अंबानी, श्लोका और राधिका भी लग रही थी बेहद खूबसूरत 

मुकेश अंबानी की लाडली और अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी ने इस समारोह के आखिरी दिन गोल्डन रंग का खूबसूरत सा लहंगा पहना था। अपने इस लहंगे का दुपट्टा उन्होंने केप स्टाइल में कैरी किया था। गोल्डन लहंगे के साथ उन्होंने डायमंड ज्वेलरी भी कॉन्ट्रास्ट में पहनी थी, जिससे उनका लुक निखर कर सामने आ रहा था। इसके साथ ही माथे पर छोटी सी बिंदी और न्यूड मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने इस समारोह के लिए मल्टीकलर गोल्डन लहंगा कैरी किया था। इसके साथ उनका दुपट्टा भी काफी भारी था, जो देखने में बेहद खूबसूरत था। इसके अलावा अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कई लेयर डायमंड ज्वेलरी भी कैरी की थी।

समारोह के तीसरे दिन राधिका ने दुल्हन की तरह ही वहां एंट्री ली। इस दौरान राधिका मर्चेंट बेज कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। सिर पर प्यारा सा दुपट्टा, खुले बाल, गले में डायमंड की ज्वेलरी उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ाने का काम कर रही थी। जब राधिका ने समारोह में एंट्री ली, तो हर कोई बस उन्हें देखता ही रह गया।

ReadAlso :-

https://indiagramnews.com/news/anant-ambani-gave-shape-to-mothers-inspiration-reliancefoundations-grand-and-amazing-sevalay-for-animals/