अखिलेश यादव ने अपने इस ट्वीट में ऐसा क्या लिख दिया जो हो गए ट्रोल

1

लखनऊ– उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर शुक्रवार से लगातार ट्रोल हो रहा है। दरअसल यह ट्वीट पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम और राज्यपाल के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए किया था। इस ट्वीट में उन्होंने एनडी तिवारी को श्रद्धांजलि देते हुए कुछ ऐसा लिख दिया जो लोगों को पसंद नहीं आया और कुछ ही घंटों में यह ट्वीट हजारों लोगों तक पहुंच गया। कुछ लोगों ने तो अखिलेश यादव को वापस स्कूल में जाकर हिंदी सिखने तक की नसीहत दे दी, वहीं कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर सपा अध्यक्ष का जमकर मजाक उड़ाया।

क्या था ट्वीट!

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा था कि ‘उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी जी के निधन पर हार्दिक श्रद्धांजलि’।

पू्र्व सीएम ने श्रद्धांजलि के आगे हार्दिक लिख दिया जिसके बाद लोग अखिलेश के इस ट्वीट को ट्रोल करने लगे। कुछ लोगों ने तो पूर्व सीएम का मजाक उड़ाते हुए यहां तक कह दिया कि हार्दिक श्रद्धांजलि नया और मजेदार शब्द लगता हैं, आखिर अखिलेश जी को यह कहा से मिला। अखिलेश यादव के इस ट्वीट पर करीब 1,200 से अधिक लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कई हजार लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

आपको बता दें कि उत्तराखंड और यूपी के पूर्व सीएम एनडी तिवारी का 18 अक्टूबर (गुरुवार को) को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था। वे काफी समय से एक लंबी बिमारी से जूझ रहे थे जिसके बाद 18 अक्टूबर को अपने जन्मदिवस पर उन्होंने अपनी सांस छोड़ दी।