अमृतसर रेल हादसे पर इन बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर जताया गुस्सा, कहा

0

शुक्रवार यानी कल पूरा देश दशहरे की खुशियों में खोया हुआ था तभी अचानक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा। यह वीडियो अमृतसर में हुए दर्दनाक ट्रेन हादसे का था। इस दर्दनाक हादसे ने करीब 50 से भी अधिक जाने ले ली और कई लोग इस हादसे में गंभीर रुप से घायल हुए हैं। वीडियो में कैद हुए इस खौफनाक दृश्य से राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड में भी दुख की लहर छा गई हैं। सभी एक्टर-एक्ट्रेस इस हादसे पर शोक प्रकट कर रहे हैं। बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने ट्विटर अकाउंट पर हादसे के बारे में दुख प्रकट करते हुए इसे प्रशासन की लापरवाही भी करार दिया है।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस हादसे के बारे में अपने ट्विटर अकाउंट पर शोक जताया। आलिया ने लिखा कि यह खबर दिल की धड़कनें बढ़ाने वाली है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि यह बेहद दर्दनाक हादसा था और यह खबर प्रशासन की लापरवाही का एक जीता-जागता उदाहरण है।

वहीं फरहान अख्तर भी प्रशासन से कुछ नाराज नजर आए। फरहान ने ट्वीट कर कहा कि अमृतसर ट्रेन हादसे की खबर से वे बेहद दुखी हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन को सार्वजनिक स्थानों में सुरक्षा को गंभीरता से लिया जाना चाहिए।

इस हादसे पर अनुपम खेर ने कहा कि अमृतसर में हुई यह ट्रेन दुर्घटना भयभीत कर देने वाली है। उन्होंने कहा कि भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे और उनके परिवारवालों को इस भयानक त्रासदी से उभरने के लिए ताकत और हिम्मत दे।