फ्री राशन बांटने से ‘गरीबी’ दूर नहीं होगी- बीएसपी का मोदी सरकार पर निशाना

5

बीएसपी सुप्रीमो मायावती और पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरु की

लखनऊ- बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती और उनके भतीजे और पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियां शुरु कर दी है. बीएसपी सुप्रीमो मायावती और आकाश आनंद लगातार यूपी के कोने-कोने में जाकर चुनावी जनसभाएं कर रहे हैं और लोगों को यूपी की चार बार रह चुकी पूर्व सीएम मायावती और अपनी पार्टी की उपलब्धियां सुना रहे हैं. शनिवार 13 अप्रैल 2024 पार्टी के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने यूपी के हाथरस और अलीगढ़ में चुनावी जनसभाएं की. इन जनसभाओं में बीएसपी नेता आकाश आनंद विपक्षी पार्टियों पर जमकर बरसते नजर आए.

‘फ्री के राशन से बेरोजगारी नहीं कम होगी’

अलीगढ़ में आकाश आनंद ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. आकाश आनंद ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि फ्री के राशन से गरीबी दूर नहीं होगी, बल्कि रोजगार देने से गरीबी दूर होगी. उन्होंने कहा कि अगर सरकार वाकई देश को विकसित करना चाहती है तो वो फ्री का राशन ना बांटे बल्कि युवाओं को रोजगार दे.

बुलडोजर की सरकार ‘शर्म’ की बात

साथ ही आकाश आनंद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर भी निशाना साधते नजर आए. आकाश आनंद ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बुलडोजर की सरकार गर्व की नहीं, शर्म की बात है. आपको लोग सत्ता में प्रदेश को तोड़ने के लिए नहीं, जोड़ने के लिए लाऐ थे.

उत्तरप्रदेश के सीएम आज हल्द्वानी में, प्रशासन ने जारी किया वाहनों का रूट डायवर्जन प्लान

‘टोपी पहनकर आएंगें झूठे वादे करने’

साथ ही बीएसपी राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर ने समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग लाल टोपी पहनकर साइकिल से आएंगें, उन पर भी भरोसा ना करना, वो आपको दोबारा अपने झूठे वादों में फसांने की कोशिश करेंगें, उनसे सावधान रहना.