Home news ऋषिकेश में पीएम मोदी बोले मोदी सरकार में आतंकवादियों को घर में...

ऋषिकेश में पीएम मोदी बोले मोदी सरकार में आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है

3

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पीएम मोदी ने ऋषिकेश में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहले भारत में आतंकवाद ने पैर पसारे, मगर अब आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है. भाजपा की विजय संकप्ल रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने स्पष्ट कहा कि भारत पहले के मुकाबले मजबूत हुआ है और युद्ध क्षेत्र में तिरंगा सुरक्षा की गारंटी बन गया है.

आगे पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा, ‘कल मैं भारत के दक्षिणी छोर पर, सागर तट पर बसे तमिलनाडु में था और वहां पर भी लोग कह रहे हैं, फिर एक बार मोदी सरकार. आज हिमालय की गोद में बाबा केदार और बद्री विशाल की चरणों में हूं और यहां भी वही गूंज है, फिर एक बार मोदी सरकार.’ उन्होंने आगे कहा कि आज देश में ऐसी सरकार है, जिसने बीते 10 वर्ष में भारत को ​पहले की तुलना में कई गुना मजबूत कर दिया है. जब-जब देश में कमजोर और अस्थिर सरकार रही है, तब-तब दुश्मनों ने फायदा उठाया और आतंकवाद ने पैर पसारे.

आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है – पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज देश में मोदी की मजबूत सरकार है, इसलिए आतंकवादियों को घर में घुसकर मारा जाता है. भारत का तिरंगा युद्ध क्षेत्र में भी सुरक्षा की गारंटी बन जाता है. 7 दशक बाद जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 निरस्त किया गया. तीन तलाक के खिलाफ काननू बना. महिलाओं को लोकसभा, विधानसभा में 33% आरक्षण मिला. सामान्य वर्ग के गरीबों को भी 10% आरक्षण मिला.

पीएम ने कांग्रेस पर साधा निशाना 

पीएम मोदी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में तो जवानों के पास बुलेटप्रूफ जैकेट तक की कमी थी. दुश्मन की गोली से बचाने के लिए पुख्ता इंतजाम नहीं था. ये भाजपा है, जिसने भारत में बनी बुलेटप्रूफ जैकेट अपने सैनिकों को दी, उनके जीवन की रक्षा की. आज आधुनिक रायफल से लेकर लड़ाकू विमान और विमानवाहक पोत तक देश में ही बन रहे हैं.