क्या नही बनेगी सलमान-आलिया स्टारर इंशाअल्लाह?

0

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान और चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट की जोड़ी पर्दे पर देखने के लिए सब काफी एक्साइटिड हैं। दोनो की फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है। सालों बाद सलमान और संजय लीला भंसाली इंशाअल्लाह से साथ आ रहे हैं। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि सलमान ने इंशाअल्लाह से बैकआउट करने का फैसला कर लिया है। इस खबर से सलमान-आलिया के फैन्स को झटका लगा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान ने इंशाअल्लाह से बैकआउट कर लिया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि सलमान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह को 125 दिन देने का वादा किया था। साथ ही सलमान इंशाअल्लाह को ईद के मौके पर ही रिलीज करना चाहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की ईद पर फिल्म रिलीज करने की बात से भंसाली ने इनकार कर दिया है, क्योंकि भंसाली के मुताबिक फिल्म को पूरा होने में करीब 8 महीने का समय लग जाएगा। इसलिए ईद के मौके पर फिल्म रिलीज नहीं होना संभव नहीं है।

सूत्रों ने बताया कि भंसाली की ये बात सलमान को पसंद नहीं आई। हालांकि सलमान ने भंसाली से ये भी साफ किया है उनका फिल्म छोड़ने का कारण ईद के मौके पर फिल्म रिलीज ना होना नहीं है। बल्कि वो दूसरे प्रोजेक्ट्स को भी डेट दे चुके हैं, इसलिए उनके लिए 175 दिन से ज्यादा दिन इंशाअल्लाह को देना संभव नहीं हो पाएगा।