Home news Crime पत्नी ने दोबारा संबंध बनाने से किया मना तो पति ने गला...

पत्नी ने दोबारा संबंध बनाने से किया मना तो पति ने गला घोंटकर की हत्या, बाइक पर रखकर शव को लगाया ठिकाने

0

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। युवक ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। बेकरी संचालक ने बीवी की शव को बोरे में पैक कर घर से 50 किमी दूर मुरादाबाद के एक गांव में सड़क किनारे फेंक दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, दोनों के बीच रोज विवाद हुआ करता था। इसी से तंग आकर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र में रतूपुरा गांव में सड़क किनारे पड़े एक बोरे पर ग्रामीणों की नजर पड़ी।

जब बोरे को खोला गया तो उसमें युवती का अर्द्धनग्न शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले की जांच करने लगी। वहीं युवती की शिनाख्त के लिए जिले के सभी थानों में शव के फोटो भेजी गई। साथ ही आसपास के जिलों में भी अज्ञात युवती का शव मिलने की सूचना दी।

इसी दौरान अमरोहा कोतवाली में रुखसार की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई। जब तस्वीर से शव का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद मिला शव अमरोहा में सराय कोहना नई बस्ती निवासी 30 वर्षीय रुखसार का निकला।

इसके बाद पुलिस ने मृतका के पति अनवर से मामले की पूछताछ की। वहीं पुलिस द्वारा सख्ती बरतने पर उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। उसने बताया कि हत्या उसी ने की है। बताया गया है कि अनवार अमरोहा में बेकरी चलाता है। आरोपी ने कहा कि सोमवार सुबह वह पत्नी को नीचे लेकर आया और उसके साथ संबंध बनाए। वहीं दोबारा संबंध बनाने से मना करने पर आरोपी ने पत्नी की गुस्से में हत्या कर दी। आरोपी ने बताया कि 9 साल पहले उसकी रुखसार से शादी हुई थी। दंपति की आपस में नहीं बनती थी। फिलहाल पुलिस घटना की कड़ियों को जोड़ने की कोशिश में लगी है।