आंध्र प्रदेश के एक अदालतों अदालत में चोरो ने की चोरी, कई सारे दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक समान में किया हाथ साफ

0

एजेंसी:-हम आपको बता दें कि अभी के वक़्त में अदालतें भी अब पूरी तरह से सुरक्षित नहीं रही! आंध्र प्रदेश में चोरों ने लगाई एक बड़ी सेंध, मंत्री से जुड़े हुए मामले के काफी दस्तावेज भी गायब दिसंबर 2017 में सर्वेपल्ली के विधायक ककानी ने ये आरोप लगाए गए थे कि सोमीरोड्डी की विदेशों में कम से कम हजारों से करोड़ रुपये तक की संपत्तियां हैं। इतना ही नही उन्होंने इस संपत्ति के दस्तावेज को बताते हुए काफी कागजातो को भी मीडिया के सामने में जारी किया था।

आंध्र प्रदेश के नेल्लूर जिले में चोरों ने अदालत को ही निशाना बना दिया। खबर ये है कि इस दौरान में ही चोरों ने कई सारे दस्तावेज और इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी हाथ को साफ किया। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन चोरी हुए दस्तावेजों में से एक मंत्री से भी जुड़े हुए हाई-प्रोफाइल के मामलो की जानकारी में शामिल है। फिलहाल, पुलिस ने ये मामला भी दर्ज कर लिया है और इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

द न्यूज मिनट में प्रकाशित मिली रिपोर्ट के अनुसार, चोरों ने बुधवार को ही नेल्लूर में चौथे अतिरिक न्यायिक मजिस्ट्रेट के कोर्ट मेंसेथ लगाई थी। और उनके स्टाफ को इस घटना के बारे में 14 अप्रैल यानि गुरुवार को ही जानकारी मिली। पुलिस को कोर्ट के बाहर में स्थित एक पुलिया पर एक बैग मिला है, जिसमें चोरी हुआ बहुत कुछ सामान भी मौजूद था। हालांकि, इनमें से कई सारे दस्तावेज भी गायब थे।