जब बॉक्स ऑफिस पर अक्षय और आमिर फिल्में होगी आमने-सामने

0

साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर एक बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश होने वाला है। इस क्लैश में दो सुपरस्टार आपस में टकराएंगे। जिसमें अक्षय कुमार की बच्चन पांडे और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा में कड़ी टक्कर होगी। अब अक्षय कुमार ने आमिर खान संग क्लैश पर अपना रिएक्शन दिया है।

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने कहा- “हॉलिडे वीकेंड्स लिमिटेड थे। इसमें कोई सरप्राइज नहीं है कि दो बड़े बजट की फिल्म अगर एक दिन ही रिलीज हों। साल में 52 फ्राइडे होते हैं और बहुत कम हॉलिडे वीकेंड होते हैं”।

“हम एक साल में 200 से ज्यादा हिंदी फिल्में बनाते हैं, जबकि हॉलीवुड 40 से ज्यादा रिलीज करता है और फिर साउथ सिनेमा और क्षेत्रीय सिनेमा भी हैं। तो इसलिए हमें खुश होना चाहिए कि एक ही हफ्ते में दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। इसी साल स्वतंत्रता दिवस पर दो फिल्में (मिशन मंगल और बाटला हाउस) रिलीज हो रही हैं”।

बता दें कि “बच्चन पांडे” को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। अक्षय का फर्स्ट लुक पोस्ट रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार पोस्टर में लुंगी पहने, माथे पर तिलक, गले में हैवी चैन और हाथ में Nunchaku बेल्ट लिए दिखे।