spot_img
Homenewsइस बाॅलीवुड एक्टर को नहीं पसंद आई जाहन्वीं की एक्टिंग, कह डाला...

इस बाॅलीवुड एक्टर को नहीं पसंद आई जाहन्वीं की एक्टिंग, कह डाला ये !

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बेटी जाहन्वी काफी चर्चा में बनी हुई हैं। शुक्रवार को उनकी फिल्म ”धड़क” देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस बीच लोग जाहन्वी में श्रीदेवी को देखना चाह रहे थे लेकिन हाल ही में बाॅलीवुड के एक जाने-माने एक्टर आशुतोष राणा ने कहा कि जाहन्वी की तुलना श्री जी से नहीं की जा सकती।

बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले ही जहां ज़ानवी कपूर ने अपनी अदाकारी से करोड़ो लोगों का दिल जीत रही है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने उनकी अदाकारी की तुलना उनकी खूबसूरत मां और बॉलिवुड कि मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी से भी की है। जी हां,धड़क फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे एक्टर आशुतोष राणा ने जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव बताया है, उनका कहना है कि “मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो मुझे एक बार भी नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं। धड़क के विलेन आशुतोष राणा का यह  का यह भी कहना है की ज़ानवी में त्रीदेवी वाला चार्म नहीं।

चौंकाने वाली बात तो यह है कि एक तरफ तो आशुतोष ने स्टारकिड ज़ानवी कपूर कि तुलना उनकी मां से कि है तो दूसरी तरफ उनका कहना है की मैंने उनके साथ काम करने को इंजॉय किया वह बहुत प्रोफेशनल हैं और काम को लेकर बहुत फोकस्ड हैं,उनकी समझ और प्रोफेश्नलिज्म आपको यह बताता है कि वह एक बॉर्न एक्टर हैं। उन्होंने यह भी कहा की “किसी भी स्टारकिड में हम उनके माता-पिता को तलाशने लगते हैं. मुझे लगता है कि यह सही नहीं है। अब यह समझना मुश्किल कि आशुतोष आखिर कहना क्या चाहते हैं?

बता दें कि फिल्म धड़क मराठी  फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। अब देखना यह है कि फिल्म रिलीज के बाद बाॅलीवुड से जाहन्वी को उनकी एक्टिंग के लिए और किस तरह के कमेंट मिलते हैं।

 

पत्रकारिता जगत से जुड़ने के लिए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में करें संपर्क-

यह भी देखें-