spot_img
Homenewsचुनाव के लिए तैयार हैं वसुंधरा राजे , अगस्त से शुरु करेंगी...

चुनाव के लिए तैयार हैं वसुंधरा राजे , अगस्त से शुरु करेंगी चुनावी यात्रा…

: राजस्थान में विधानसभा के चुनाव का महौल पूरी तरह से बन चुका है, एक बार फिर सत्ता में आने की उम्मीद कर रही वसुंधरा राजे 4 अगस्त  से अपनी चुनावी यात्रा शुरु करेंगी। वसुंधरा राजे पूरे प्रदेश में 45 दिनों तक अपनी चुनावी यात्रा  निकालेंगी, बता दें कि इस यात्रा को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उनका साथ देंगे।

वसुधंरा राजे के साथ-साथ राजस्थान का हर सांसद अपने लोकसभा क्षेत्र में भी चुनावी यात्रा निकालेगे और आखिर में वसुंधरा राजे की मुख्य चुनावी यात्रा में शामिल हो जाएंगे। बता दे बसुधंरा ने 2013 में विधानसभा चुनाव की पहली शुरुआत राजसमदं जिले के चार भुजा मंदिर से की थी।

वह जगह उनके लिए भाग्यशाली सबित हुई औऱ दो तिहाई के भारी बहुमत से वो सत्ता में वापस आई थी ,तब उनकी यात्रा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदावारक नरेंन्द्र मोदी के साथ थी, जबकि इस बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह वसुंधरा के साथ होंगे। इस साल नवंबर-दिसंबर में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिनमें भाजपा शासित मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ शामिल है, इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अपनी सत्ता बरकरार रखने के लिए पूरे प्रदेश में यात्रा पर है। वही छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह भी यात्रा पूरी कर चुके हैं। अब देखना यह होगा कि आखिर क्या होगा जनता का फैसला और कौन आएगा सत्ता में।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो आए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखे: