आखिर क्यों राजू हिरानी की मां के पैरों में जाकर गिर गए थे ऋषि कपूर ?

180

: रणबीर कपूर आजकल अपनी फिल्म संजू की सक्सेस कि खुशी मना रहे हैं। जंहा रणबीर कपूर की फिल्म ने बाहुबली और रेस के सारे रिकार्ड तोड़ दिए है वहीं एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि उनके पिता उनकी फिल्म “संजू” का श्रेय सिर्फ उनकी अदाकारी को ही नहीं बल्कि उनके डायरेक्टर राजू हिरानी को भी देते हैं।

 

दरअसल ऋषि कपूर राजू हिरानी के पहले से मोहताज है। रणबीर ने इंटरव्यू के दौरान कहा था कि “पापा का रिएक्शन कब कैसा होगा ये बताना हमेशा मुश्क‍िल होता है। जब उन्होंने ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ देखी थी तब वो इतने खुश हुए थे कि राजू सर की मां के पैरों पर गिर पड़े और कहा, आपका बेटा जीनियस हैं। मैं चाहता हूं कि वो कभी मेरे बेटे रणबीर के साथ काम करें।” रणबीर कपूर की ऋषि कपूर के बारे में यह बात सुनकर वहां मौजूद हर कोई दंग रह गया था।

बता दें रणबीर कि सक्सेस को देख कर ऋषि कपूर आज कल बहुत खुश है। रणबीर कि फिल्म संजू ने Box Office पर काफी कमाल किया है।हाल ही में रणबीर आलिया के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी चर्चा में आ रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म “ब्रह्मास्त्र” में भी उनके साथ आलिया और अमिताभ बच्चन है और इसके निर्देशक अयान मुखर्जी है। खबरों की मानें तो यह फिल्म 2019 तक रिलीज होगी।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो आए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखे: