यूपीः योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची द कश्मीर फाइल्स की टीम

1

तमाम विरोधों और प्रशंसाओं के बीच कश्मीर फाइल्स की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंची है। दोनों के बीच हुई मुलाकातों की तस्वीरें व वीडियोज अभी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

देश में इनदिनों कश्मीर फाइल्स की चर्चा है, हर किसी के जुबान पर फिल्म का नाम है ,इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री सुर्खियों में है। बता दे कि कश्मीर फाइल्स की टीम ऐसे वक्त में सीएम योगी से मिलने पहुंची हैं, जब लगातार फिल्म को लेकर विरोध और समर्थन का सिलसिला जारी है। कश्मीर फाइल्स टीम ने यूपी में फिल्म को टैक्स फ्री करने पर योगी को धन्यवाद दिया। इससे पहले भी कश्मीर फाइल्स की टीम कई राजनेताओं से मुखातिब हो चुकीं हैं, जिसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी का नाम शामिल है।

वहीं, सियासी गलियारों में इस फिल्म के निर्मित होने के उपरांत यह सवाल उठ रहे हैं कि आखिर आज से पहले ऐसी फिल्में क्यों नहीं बनीं। आखिर क्यों आज तक आपातकाल पर फिल्में नहीं बनाई गई। आखिर क्यों पहले कभी विभाजन पर फिल्में बनाने की कोशिशें नहीं की गईं। वर्तमान में इस फिल्म को लेकर सियासी गलियारों में तमाम राजनेता दो तरह गुटों में बंटे हुए नजर आ रहे हैं। एक गुट ऐसा है, जो इस फिल्म का समर्थन कर रहे हैं, तो वहीं एक गुट ऐसा है, जो कि इस फिल्म के नाम आलोचनाओं की इबारतें पढ़ रहा है।