Bigg Boss 13 में इस चेहरे के एंट्री को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

2

टीवी जगत में सबका पंसदीद शो ‘बिग बॉस अपने 13 वें सीजन के साथ सितंबर के अंत में लॉन्च होने वाला है। माना जा रहा है कि हर बार की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ शो में नए चेहरों के साथ कई सारे विवाद देखने को मिलने वाले हैं। अपको बता दें कि इस शो के धीरे-धीरे सभी सदस्यों के नाम भी सामने आने लगे हैं। बताया जा रहा है कि ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ से जुड़ने वाले अन्य सदस्यों के नाम का भी खुलासा हो चुका है।

एक रिपोर्ट की मानें तो ‘बिग बॉस 13’ के घर में जाने वाले यह सेलेब्स सुपर मॉडल मुग्धा गोडसे (Mugdha Godse) और एक्ट्रेस माहिका शर्मा (Mahika Sharma) हैं. बताया जा रहा है कि मुग्धा गोडसे और माहिका शर्मा ने ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं। आपको बता दें कि बता दें कि इससे पहले मुग्धा गोडसे के बॉयफ्रेंड राहुल देव भी बिग बॉस 10 के घर का हिस्सा बन चुके हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि इस बार ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ में दर्शकों को कई बदलाव देखेंगे. आपको बता दें कि इस बार शो में इस बार पिछले 2 सीजन की तरह कॉमनर्स नजर नहीं आएंगे. खबर ये भी सामने आई है कि दर्शक 29 सितंबर, 2019 से ‘बिग बॉस 13’ का लुत्फ रोजाना रात 10 बजे से 11 बजे तक उठा सकते हैं. और साथ ही साथ आपको .ये भी बता देते है कि इस बार ‘बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)’ का नया घर लोनावला के बदले गोरेगांव फिल्म सिटी में ही बनाया जा रहा है।