मणिकर्ण‍िका के सेट पर इस वजह से गुस्साई कंगना

0

कंगना की फिल्म ‘मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रानी लक्ष्मीबाई के रोल में कंगना पावर पैक्ड एक्शन करते दिखती है। मूवी को कृष और कंगना ने डायरेक्ट किया है। कृष के दूसरे प्रोजेक्ट में बिजी होने के चलते कंगना को डायरेक्शन की कमान संभालनी पड़ी।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें भारी-भरकम कॉस्ट्यूम पहनकर डायरेक्शन करने में गुस्सा आता था। ”इतने सारे कॉस्टयूम के साथ निर्देशन करना मुश्किल था। हैवी ज्वैलरी और आउटफिट पहनकर डायरेक्शन करते हुए मुझे गुस्सा आता था।

मुझे हमेशा मॉनिटर से भागकर एक्टर्स के पास जाना पड़ता था। इसके अलावा मुझे डायरेक्शन में कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा। मेरी टीम ने मुझे काफी सपोर्ट किया

कंगना के निर्देशन पर हुआ था विवाद

 

कंगना की मूवी लंबे समय से विवादों में है। मूवी के निर्देशन को लेकर भी पेंच फंसा। कृष के NTR की बायोपिक में बिजी होने की वजह से कंगना को निर्देशन का काम करना पड़ा। मूवी के 2 निर्देशक होने की वजह से सोनू सूद ने भी मणिकर्णिका से किनारा किया।

फिल्म के निर्माता कमल जैन के अनुसार, कंगना ने फिल्म का 70 फीसदी हिस्सा निर्देशित किया है और कुछ हिस्सा कृष के निर्देशन में बना है। मूवी के ट्रेलर में निर्देशन क्रेडिट कृष और कंगना दोनों को दिया गया है।”

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-