दुल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, परिजनों ने मनाई खुशी फिर अचानक मंडप में ही गिरा दुल्हा, हार्ट अटैक से हुई मौत

1

विवाह समारोह के दौरान दूल्हे की हार्ट अटैक से मौत हो गई। जिससे शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। रानीखेत के शिव मंदिर में शादी के सात फेरे लेने के बाद दूल्हे को दिल का दौरा पड़ा। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
दूल्हे की मौत से खुशियां पल भर में ही मातम में बदल गई। घटना के बाद दूल्हा और दुल्हन के परिजनों पर दुःखों का पहाड़ टूट गया। जानकारी के मुताबिक श्रीधरगंज मोहल्ला, रानीखेत निवासी एक दुल्हन का विवाह समारोह चल रहा था। हल्द्वानी के समीर उपाध्याय बरात के साथ शिव मंदिर बारातघर पहुंचे। इसके बाद विवाह की एक-एक कर रस्में पूरी की गयीं। पूरा परिवार खुशी से झूम रहा था। इसी बीच दूल्हा-दुल्हन के सात फेरे भी हुए। सात फेरे होने के बाद घराती और बरातियों ने जमकर खुशियां मनाई और नाचे। लेकिन इसी बीच अचानक दूल्हा अचेत होकर जमीन पर गिर गया।
आनन-फानन में दूल्हे को स्थानीय एसएस श्रीवास्तव हास्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे रेफर कर दिया।
हायर सेंटर जाते वक्‍त रास्ते में ही दूल्हे ने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। दूल्हा समीर उपाध्याय मैट्रिक्स हास्पिटल में कार्यरत था।
इधर, इस घटना के बाद शादी का माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया। किसी को समझ में ही नही आया कि क्या हुआ। दुल्हन की विदाई से पहले ही दूल्हे की मौत हो गयी। इस घटना से पूरे परिवार में शोक की लहर है।