spot_img
Homenewsसपना पब्बी ने किया तनुश्री का सपोर्ट, बोलीं-मुझे भी सेट पर जबरन...

सपना पब्बी ने किया तनुश्री का सपोर्ट, बोलीं-मुझे भी सेट पर जबरन पहनाई गई थी बिकिनी

तनुश्री दत्ता के कुछ दिनों पहले दिए गए अपने एक इंटरव्यू में नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन आरोपों के बाद बॉलिवुड में हंगामा मचा हुआ है। इसके बाद बॉलिवुड में प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा और फरहान अख्तर जैसे बड़े नाम उनके सपॉर्ट में आ गए हैं।

अब तनुश्री के बाद एक्ट्रेस सपना पब्बी ने सोशल मीडिया पर तनुश्री के नाम एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा है कि- अब महिलाओं को ही महिलाओं के सपोर्ट में खड़े होना चाहिए। अब एक दूसरे को बस के नीचे फेंकना बंद करें। किसी के साथ गलत होते हुए देख उसका हाथ थाम लो..क्योंकि कल को ये किसी के साथ भी हो सकता है..आपके साथ भी तो हाथ कसकर पकड़ना। सपना पब्बी को आखिरी बार ‘खामोशियां’ फिल्म में देखा गया था।

अगले पोस्ट में उन्होंने अपने अनुभव को शेयर करते हुए लिखा कि- मेरे साथ भी एक ऐसी घटना घटी थी जिसका जिक्र तक करने के लिए मुझे बहुत हिम्मत जुटानी पड़ी हैं। एक सॉन्ग को शूट करते वक्त प्रोड्यूसर ने मुझसे कहा कि तुम्हारे साथ काम करना मुश्किल हो रहा है। उसने एक गाने को हॉट बनाने के लिए जबरन मुझे बिकिनी पहने के लिए फोर्स किया और कहा इसे तुम सिर्फ एक ब्रा समझकर पहनों।

बता दें कि कल ही इस मामले में एक और नया मोड़ आया था दरअसल नाना पाटकर के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत दर्ज कर दी गई है। तनुश्री दत्ता से जुड़े छेड़छाड़ के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत के बाद नाना पाटेकर व अन्य दो के खिलाफ शि‍कायत दर्ज की गई है।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें