डांस करते-करते स्टेज पर धड़ाम से गिरी Sapna Choudhary

0

हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary अब भले ही कितना भी बदल गई हो लेकिन उनके चाहने वाले कम नहीं हुए है। आलम यह है कि उनके पुराने परफॉर्मेंस के वीडियो आज भी खूब देखे जाते हैं। स्टेज पर सलवार सूट में परफॉर्म करने से लेकर स्टाइलिश ईवनिंग गाउन में ठुमके लगाने का उनका अंदाज भले ही अब अलग हो लेकिन लोगों में क्रेज वैसा ही है।

लेकिन परफॉर्मेंस के दौरान ऐसा भी समय कभी आया जब डांस करते-करते वह स्टेज पर धड़ाम से गिर गई। एक आयोजन के दौरान कुछ ऐसा ही हुआ। बैक फ्लिप डांस स्टेज करते हुए उनका बैलेंस बिगड़ा और वह गिर गई। इसका वीडियो खूब वायरल हुआ और आज भी खूब देखा जाता है।

हालांकि यह किस इवेंट का यह इसकी पुष्टि नहीं है। इस वीडियो में स्टेज पर नीले सलवार सूट में सपना चौधरी नाचते हुए दिख रही है और स्टेज के नीचे काफी लोग थिरक भी रहे हैं।अचानक बैलेंस बिगड़ता है और वो गिर जाती है लेकिन उठकर फिर से डांस करने लगती है।

इस दौरान दर्शक उनपर हंस रहे थे और रुपए भी उड़ा रहे थे।एक अन्य वीडियो भी स्टेज परफॉर्मेंस का है जिसमें सपना चौधरी का बैलेंस बिगड़ जाता है और वह गिर जाती है लेकिन उसे वह एक डांस स्टेप्स में बदल देती है जिससे पता नहीं चलता कि वह गिरी थी। वह तेरी आंख्या का काजल पर डांस कर रही थी।