ऋषि कपूर चाहते है रणबीर के बच्चों के साथ खेलना, आलिया के साथ शादी हुई पक्की..

195

: आलिया और रणबीर के अफेयर पर अब उनके पिता ऋषि कपूर ने भी मोहर लगा दी है। ऋषि कपूर ने खुलासा किया कि रणबीर कपूर शादी से भागते हैं। ऋषि कपूर जल्द से जल्द ही अपने बेटे रणबीर कपूर कि शादी कराना चाहते है उनका कहना है कि जिस तरह वह 27 साल कि उम्र नीतू सिंह के साथ अपनी जिंदगी में सेटल हो गए थे उसी तरह वो चाहते है कि 35 साल के रणबीर भी आलिया के साथ जल्द से जल्द शादी करके सेटल हो जाए।

कुछ वक्त पहले रणबीर कपूर ने भी ये बयान दिया था कि वो बहुत जल्द शादी कर सकते हैं। रणबीर कपूर की फिल्म संजू उनके करियर की पहली 300 करोड़ी फिल्म बनी है।’वेक अप सिड’ और ‘ये जवानी है दीवानी’ जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके रणबीर और अयान अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी साथ काम कर रहे हैं। करण जौहर की इस फिल्म में रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन अहम रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान आलिया और रणबीर एक-दूसरे के करीब आए थे।

इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा- मुझे ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है। जो है वो है, सबको पता है। रणबीर हो या दूसरा कोई एक्टर, वे अपने काम पर ज्यादा फोकस हैं। वे जिन लड़कियों से मिलते हैं वे एक्ट्रेस होती हैं। वे ज्यादा लोगों से मिलते-जुलते नहीं है। ये फिल्मों में काम करने वालों का फ्लिपसाइड है।

बता दें आलिया से पहले रणबीर कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं।

आप भी अगर एक पत्रकार बनना चाहते है तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें।

यह भी देखें-