spot_img
Homenewsअमूल के साथ बिजनेस कर कमा सकते हैं 5 से 10 लाख.....जानिये...

अमूल के साथ बिजनेस कर कमा सकते हैं 5 से 10 लाख…..जानिये कैसे ?

अमूल के साथ अब आप भी कर सकते है व्यापार जी हां अगर आप बिजनेस करने में रुची रखते है तो अमूल मौका दे रहा है अपने साथ काम कर 5 से 10 लाख तक कमाने का। अब जानी-मानी प्रसिद्ध डेयरी प्रोडक्ट्स बनाने वाले अमूल कि फ्रेंचाइजी लेना हुआ आसान और व्यपारियों के लिये यह अच्छा मुनाफा कमाने का ज़रिया भी बन सकता है। अगर आप सोच रहे हैं बिजनेस में हाथ आजमाने कि तो अमूल के साथ काम करना हुआ अब आसान क्योंकि अमूल दे रहा है बिना किसी रॉयल्‍टी या प्रॉफिट शेयरिंग के फ्रेंचाइजी लेने का अवसर।  यदि आपके पास मात्र 2 लाख से लेकर 6 लाख तक कि मामूली रकम है तो आप भी अमूल कि फ्रेंचाइजी ले सकते है।

आपके पास अगर 2 लाख रूपय कि रकम हैं तो आप कर सकते हैं अमूल आउटलेट, अमूल रेलवे पार्लर और अमूल क्‍योस्‍क की फ्रेंचाइजी। इसकी फ्रेंचाइजी लेने के लिये आपको 25 हजार रुपए नॉन रिफंडेबल ब्रांड सिक्‍योरिटी, 1 लाख रुपए रिनोवेशन के लिए और 75 हजार रुपए इक्‍वीपमेंट में निवेश करना अनिवार्य है। अगर आप अमूल आउटलेट लेते हैं तो आपके पास 150 वर्ग फुट जगह होनी अनिवार्य है।

यदि आप 5 लाख तक कि रकम बिजनेस में लगाने के सक्षम हैं तो आप अमूल आइसक्रीम स्‍कूपिंग पार्लर कि फ्रेंचाइजी ले सकते हैं। इसके कुल खर्च में ब्रांड सिक्‍योरिटी में 50 हजार रुपए, रिनोवेशन में 4 लाख रुपए और  इक्‍वीपमेंट में 1.50 लाख रुपए तक का निवेश करना होगा। अमूल आइसक्रीम पार्लर की फ्रेंचाइजी के लिये आपके पास 300 वर्ग फुट जगह होनी चाहिए। फ्रेंचाइजी लेने पर आपको अमूल देगा एलईडी साइनेज, इक्‍वपीमेंट और ब्रांडिंग पर सब्सिडी इसके अलावा अमूल देगा आपको इनोग्रेशन सपोर्ट अतिरिक्‍त परचेज करने पर डिस्‍काउंट आदि। अधिक जानकारी  और अमूल फ्रेंचाइजी लेने के लिये के लिये आप अमूल कि वेबसाइट पर जा सकते हैं।

अगर आप भी पत्रकारिता में दिलचस्पी रखते है तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में संपर्क करें।

यह भी देखें-