spot_img
Homenewsकुणाल कोहली बनाएंगे रामायण का रीमेक, होंगे ये स्टार्स!

कुणाल कोहली बनाएंगे रामायण का रीमेक, होंगे ये स्टार्स!

हम तुम और फना जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले कुणाल कोहली अपनी ज़िंदगी के सबसे खास प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा बंटोर रहे हैं। खबरें आ रही हैं कि कुणाल रामायण का रीमेक बनाने जा रहे हैं। ये रीमेक रामायण से कई मायनों में अलग होगा। सुनने में आ रहा है कि वह आजकल अपने इसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और इसे दर्शकों के लिए कुछ अलग तरह से पेश करना चाहते हैं। कुणाल कोहली एक्टिंग में जाने के बाद एक बार फिर डायरेक्शन में लौट रहे हैं। उनका कहना हा कि रामायण उनके लिए एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है और “मै रामायण को नए तरीके से दिखउंगा। इसकी खास वजह यह है कि रामायण के चरित्र और उनके संदेश की जरूरत आज बहुत ज्यादा है। “

कुणाल ने कहा कि वे फिल्म में बड़े नामी एक्टर्स को नही लेंगे। इस फिल्म के लिए उन्हें नए चेहरे की तालाश है। उन्होंने कहा “ हम एेसे समय में जी रहे हैं जब हमें रामायण के मूल्यों की जरूरत सबसे ज्यादा महसूस हो रही है। “ इस फिल्म के लिए वहे नए कलाकारों की तलाश में हैं। पापुलर स्टार को कास्ट नहीं करने की वजह यह है कि लोग पौराणिक कथाओं में जल्द सुपरस्टार को देखकर कनेक्ट नहीं कर पाते हैं।

बता दें लंबे समय से आमिर खान की महाभारत भी काफी सुर्खियों में हैं , जिसे आमिर 1000 करोड़ के बजट पर तैयार कर रहे हैं लेकिन आमिर महाभारत को 5 भागों मे बनाने वाले हैं। इस फिल्म में ‘ रामायण ‘ की कुछ घटनाओं को ही दिखाया जाएगा क्योंकि पूरी रामायण को दिखा पाना संभव नहीं हैं। उन्होनें कहा , “पूरी रामायण कहानी को फिल्म में दिखाना असम्भव हैं। यह तभी हो सकता है जब रामानंद सागर सालों तक चलने वाले टीवी सीरियल में इसे दिखाएं। एक फिल्म के लिए कोई इसकी कुछ निच्श्रित भागों में बांट कर दिखा सकते हैं।

अगर आप का भी सपना हैं पत्रकार बन्ने का, तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करे

 यह भी देखें-