Home news पंजाब: लुधियाना में ठगी की ये घटना जानकर हैरान रह जाएंगे आप

पंजाब: लुधियाना में ठगी की ये घटना जानकर हैरान रह जाएंगे आप

3

पंजाब के लुधियाना में ठगी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक कपल ज्वैलरी शॉप पर गहने लेने पहुंचा, वहां उन्होंने 56 ग्राम का सोना खरीदा और पॉलीथिन में नोटों की गड्ढी देकर निकल गया। दुकान के मालिक ने जब पॉलीथिन खोलकर ध्यान से नोटों को देखा तो उसके होश उड़ गए। दुकान के मालिक श्याम सुंदर वर्मा का कहना है कि इससे पहले वो कुछ कर पाते, कपल फरार हो चुका था।

पंजाब: लुधियाना में ठगी की ये घटना जानकर हैरान रह जाएंगे आप

श्याम सुंदर वर्मा ने बताया, ‘एक कपल आया और ज्वैलरी खरीदने की इच्छा जताई। उन्होंने 56 ग्राम सोने की ज्वैलरी खरीदी, जिसकी कीमत 1 लाख 90 हजार थी। उन्होंने जल्दबाजी में नोटों की गड्डी से भरी पॉलीथिन मेरे हाथ में रख दी और निकल गए। जब वो निकल गए तो मैंने देखा कि नोट नकली हैं. नोटों पर Reserve Bank of India की जगह Entertainment Bank of India लिखा है।’

दुकान मालिक का कहा, ‘मैंने सालों की महनत से ये बिजनेस शुरू किया था। मैं अब सबकुछ खो चुका हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इसे कैसे रिकवर करूं।’ सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने बताया कि ये कपल कार से निकला था जिसमें कोई नंबर प्लेट नहीं थी। जोधान पुलिस स्टेशन में कपल के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।