पुणे : बदला लेने का अजीबो-गरीब तरीका, समोसों में भर डाले कंडोम, तंबाकू और पत्थर

4

आमतौर पर समोसे में आलू डाला जाता है, उसमें मसाला एवं दूसरी स्वादिष्ट चीजें डलती है . लेकिन अगर कोई समोसे में कंडोम, तम्बाकू और गुटका डाल दें तो इसे क्या कहेंगे.

क्या है मामला 
महाराष्ट्र के पुणे से एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है ,जहाँ एक ऑटोमोबाइल के केफेटेरिया में वहां के कर्मचारियों को परोसे गए समोसे में ऐसी चीजें निकली कि सभी हैरान हो गये. प्राप्त जानकारी के अनुसार समोसे के अन्दर कथित तौर पर कंडोम,गुटखा,और पत्थर के टुकड़े निकले हैं.
कंपनी को बदनाम करने की थी साजिश 
इस घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस को दी. मामले को संज्ञान में लेकर पुलिस ने जांच करते हुए एक शख्स को हिरासत में ले लिया है. वहीं प्राथमिक जांच में यह सामने आया है कि जिस युवक को कंपनी में टेंडर दिया था ,वो ख़त्म कर दिया और यह टेंडर किसी और को सौप दिया. इस बात से नाराज होकर दुश्मनी निकलने के लिए उसने ये हथकंडा अपनाया और ये हरकत कर डाली.
उसने दुश्मनी निकलने के लिए अपनी दुकान से दो कारीगरों को कम्पनी द्वारा टेंडर दिए गए शख्स की दुकान में नौकरी को भेजा और ये हरकत करवा डाली.

पुलिस ने बताया कि पुणे के चिंचवाड़ इलाके में प्रमुख ऑटो कंपनी की कैंटीन में कर्मचारियों को परोसे गए समोसे में कंडोम,पत्थर और गुटखा निकला. पुलिस ने आये बताया कि समोसे में यह मिलावट जान बूझकर की गयी थी.पुलिस ने इस मामले में पांच लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान रहीम शेख, अजहर शेख, मजहर शेख, फिरोज शेख और विक्की शेख के रूप में हुई है.