फेरों के लिए इंतजार करती रही दुल्हन, पर नहीं आया दुल्हा, फिर हुआ…

3

रामपुर- शादी हर किसी की लाइफ का सबसे खूबसूरत पल होता है. शादी के लिए दुल्हा-दुल्हन हजारों सपने देखते हैं. सिर्फ दुल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनके परिवारवाले भी ढेरों सपने सजाते हैं. एक बाप पूरी जिंदगी पैसे जमा करता है ताकि अपने बच्चों की शादी धूमधाम से कर सके. वो अपने पूरी जीवन की जमा पूंजी अपने बच्चों की शादी में बिना किसी संदेह के खर्च देते हैं, लेकिन क्या हो जो शादी के लिए लड़का या लड़की मिल जाए, शादी की तारीख भी पक्की हो जाए. शादी के दिन दुल्हा बारात लेकर ससुराल तक पहुंच जाए. दुल्हा मंडप तक भी पहुंच जाए पर शादी वही रुक जाए. ऐसा ही कुछ बिहार के रामपुर गांव में हुआ.

दुल्हन और दुल्हे पक्ष के बीच मारपीट

शादी तय हो गई, दुल्हा और उसके परिजन बारात लेकर दुल्हन के घर भी आ गए, जयमाला हो गई, मंडप में पहुंच गए पर मंडप में पहुंच कर भी शादी नहीं हुई. बताया जा रहा है कि दुल्हे के भाई औऱ दुल्हन के चाचा के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई. बात बहस तक नहीं रुकी बल्कि मारपीट तक पहुंच गई. दोनों पक्षों के बीच जमकर हाथापाई हुई. इसी से नाराज होकर दुल्हा मंडप से उठकर चला गया.

पिता के बाद नन्ही जान ने संभाला घर, कहानी आपको भी पिघला देगी, इस उद्योगपति ने मदद को बढ़ाया हाथ

मामला पुलिस तक पहुंचा

दुल्हे को दुल्हन पक्ष के लोगों ने समझाने की कोशिश की पर दुल्हा नहीं माना. ये मामला 28 अप्रैल का बताया जा रहा है. अगले दिन बिचौलिए दुल्हे पक्ष को समझाने उनके घर पहुंचे, दुल्हा और उसके घरवाले मान गए और मंदिर में बचे हुई रस्में और फेरे लेने के लिए तैयार हो गए. पर जिस दिन इस शादी की बची हुई रस्में मंदिर में होनी थी, उस दिन भी दुल्हा मंदिर में नहीं पहुंचा. अब दुल्हन पक्ष ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई है.