बीजेपी कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी का मंत्र, परिवारवाद ने देश का भयंकर नुकसान किया

3

राजस्थान के जयपुर में चल रहे बीजेपी राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा है की आजादी के इस अमृत काल में देश बड़े लक्ष्यों पर काम कर रहा है, तब हमें कुछ बातें और भी याद रखनी जरूरी है। भाजपा कार्यकर्ता होने के नाते हमें चैन से बैठने का कोई हक नहीं है, कोई अधिकार नहीं है।

पीएम ने कहा की चुनाव के समय हम जैसे हर घर, हर बूथ तक पहुंचते हैं वैसे ही नागरिकों के घर-घर तक जाना है। हर घर भाजपा, इसी लगन के साथ काम करना होगा। देश में विकासवाद की राजनीति पर हमें हर दिशा में काम करना है। हर दल को विकासवाद की राजनीति पर आने पर मजबूर करना है।

साथ ही प्रधानमंत्री ने विपक्ष पर कटाक्ष करते हुए कहा की सरकार पर, सरकार की व्यवस्थाओं पर, सरकार के डिलीवरी मैकेनिज्म पर किसी समय देश का जो भरोसा उठ गया था। 2014 के बाद जनता का सरकार पर भरोसा भाजपा की सरकार वापस लेकर आई है। साथ ही आज कुछ पार्टियों का इकोसिस्टम पूरी शक्ति से देश को मुख्य मुद्दों को भटकाने में लगा हुआ है। हमें कभी ऐसी पार्टियों के जाल में नहीं फंसना है।

प्रधानमंत्री ने कहा की आजादी के बाद से ही वंशवाद और परिवार वाद ने देश का कितना भयंकर नुकसान किया है।परिवारवादी पार्टियों ने देश में भ्रष्टाचार को, धांधली को, भाई-भतीजा वाद को, इसी को आधार बनाकर देश का बहुत मूल्यवान समय बर्बाद किया है। बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन तीन दिनों तक चलेगा जिसमें बीजेपी के वरिष्ठ नेता 2023 की रणनीति पर चर्चा कर रहे हैं ।