अब कैलाश खेर पर लगाए महिला पत्रकार ने आरोप कहा-‘बार-बार कर रहे थे मुझे छूने की कोशिश’

0

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के बाद कुछ महिलाएं तनुश्री को सपोर्ट करने के लिए आगे आई है। अब बॉलीवुड में मी टू कैंपेन शुरू हो गया है। इस कैंपेन के चलते सभी महिलाएं अपने साथ हुए योन शोषण के मामले सामने ला रही है।

जिसके चलते अब महिला पत्रकार संध्या मेनन ने बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मस्कट की महिला जर्नलिस्ट को गलत तरीके से छुआ है। उन्होंने वहां मस्कट देश में रहने वाली एक पत्रकार की चैट का मेसेज शेयर किया है। जिसमें कैलाश खेर द्वारा उसके साथ की बदतमीजी को पढ़ा जा सकता है।

मस्कट में रहने वाली जर्नलिस्ट ने लिखा है कि  ‘मैं कैलाश खेर से मस्कट के एक बुटीक में इंटरव्यू के सिलसिले में मिली थी। वहां मेरे साथ कुछ महिलाएं और एक फोटोग्राफर और कुछ जर्नलिस्ट भी शामिल थे। मैं कैलाश खेर के पास ही बैठी थी, वह बार-बार बात करने के बहाने मेरी जांघ छू रहे थे, मैं बहुत असहज मेहसूस कर रही थी।

उन्हों.ने यह भी लिखा कि मैंने अपने बॉस को यह बात बताई तो उन्होंने इसे हंसी में टाल दिया। फिर ग्रुप फोटो में कैलाश ने मुझे अपने पास खड़े होने को कहा तो मैंने मना कर दिया। उस दिन के गुस्से के साथ असहाय होने की फीलिंग मैं आज भी नहीं भूल पाती।

गौरतलब है कि हाल ही में जब एक जर्नलिस्ट ने नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बारे में कैलाश खेर से सवाल पूछा था तो कैलाश बहुत भड़क गए थे।

अगर आप पत्रकारिता जगत से जुड़ना चाहते हैं तो हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से संपर्क करें