spot_img
Homenewsपद्मावती के बाद अब आई सुर्खियों में यह फिल्म, जानिए इस फिल्म...

पद्मावती के बाद अब आई सुर्खियों में यह फिल्म, जानिए इस फिल्म के बारे में…

: फिल्मों के विरोध में लोगों का खड़ा होना अब जैसे एक ट्रेंड बनता जा रहा है। पहले कुछ हिंदू संगठनों ने दीपिका की फिल्म पदमावत को लेकर विरोध जाहिर किया और अब सनी लियोन की आने वाली फिल्म वीरमदेवी का विरोध कर रहे है।

दरअसल कर्नाटक के कुछ संगठन वालों का विरोध सनी लियोन को लीड रोल में लेने की वजह से है। संगठनों का कहना है कि सनी एक एडल्ट मूवी बनाने वाली एक्ट्रेस है। और उनका इस ऐतिहासिक भूमिका में रहना वीरमदेवी के लिए अपमान की बात है।

संगठन के प्रमुख आर. हरीश ने अपनी ओर से बयान दिया है-“ ये बिल्कुल सही नही कि वीरमदेवी जैसा ऐतिहासिक किरदार सनी लियोन निभाए, जिसने हिंदू हितों का संरक्षण किया। उन्हें ऐसा किरदार नही निभाना चाहिए जिससे सिर्फ कर्नाटक को ही नही बलकि पूरे देश को ख्यात हो”। खबरों की मानें तो कुछ लोगों ने ब्लेड और चाकू से अपनी हाथ की नसे भी काट ली है। और धमकी भी दी है कि अगर उन्होंने सनी लियोन को नही हटाया तो वह पद्मावत जैसा विरोध ही करेंगें।

बॉलीवुड में ऐतिहासिक घटना पर बनने वाली फिल्में विरोधी सुर्खियों में जरूर रहती है, जैसे पिछली बार फिल्म पद्मावत का राजपूत समाज ने जम कर विरोध किया था, यहॉ तक की दीपिका पादुकोन का सर काट कर लाने वाले पर 8 करोड़ का इनाम भी रखा गया था, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का  नाम बदल कर फिल्म को रिलीज़ किया था। वहीं दूसरी तरफ फिल्म पद्मावत सुपरहिट रही थी।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-