एक एक्सीडेंट से चमकी इस कपल की जिंदगी, ऐसे नीरज की प्रेमिका से पत्नी बनी कौशिल्या

1

रवल- पहली नजर में पसंद आ जाना, फिर मोहब्बत में तबदील होती दोस्ती, फिर प्रेम विवाह ऐसी लव स्टोरी तो हमने बहुत सुनी और देखी है। लव मैरिज आज के दौर में ट्रेंड पर है। बिहार के अरवल जिले से आई ये खबर भी ऐसी ही है, पर इस शादी में ना तो रोका है, ना सगाई, ना मेंहदी और ना ही संगीत। इस शादी में घोड़ी पर बैठा दुल्हा भी नहीं है और ना महंगे लहंगों और गहनों से सजी दुल्हन, ना सात फेरे लेते दुल्हा-दुल्हन और ना कोई पंडित। दरअसल बिहार के अरवल जिले से सामने आई इस लव स्टोरी वाले कपल अस्पताल में ही शादी के बंधन में बंध गए। अरवल में एक अस्पताल में ही लड़का-लड़की दोनों के घरवालों की सहमति से वरमाला डालकर, लड़के ने लड़की की मांग में सिंदुर डालकर शादी कर ली।

एक्सीडेंट की वजह से परिजनों को पता चली लव स्टोरी

नीरज कौशिल्या को बैदाराबाद बाजार घूमाने के लिए लेकर जा रहा था, तभी रास्ते में नीरज की बाईक को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। एक्सीडेंट इतना भयंकर था कि दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को स्थानीय लोगों ने पास के अस्पताल में एडमिट कराया, जहां उनकी तबीयत तो ठीक हो गई, पर उनके परिजनों को उनकी लव स्टोरी का पता चल गया। अस्पताल में एडमिट करने के बाद वहां के स्टॉफ ने दोनों के परिजनों को फोन किया गया, जिसके बाद दोनों के अफेयर के बारे में घरवालों को पता चल गया। दोनों कई सालों से एक-दूसरे से प्यार करते थे और छुपकर मिलते थे और घूमने जाया करते थे।

Read: पति, पत्नी और वो, कौन है ये राखी-आदिल की लाइफ की ‘वो’?

एक दूसरे को वरमाला पहनाकर की शादी

दरअसल लड़की कौशिल्या दौलतरपुर की रहने वाली थी और लड़का नीरज अरवल के आस-पास के इलाके में ही रहता था। दरअसल दोनों के परिवार वाले एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। दोनों ही परिवार एक-दूसरे के साथ शादी के रिश्ते में बंधे थे, इसलिए जब कौशिल्या और नीरज की लव स्टोरी के बारे में घरवालों को पता चला तो दोनों परिवारों ने अस्पताल में ही सिंदूर और एक-दूसरे को वरमाला पहनवाकर शादी करवा दी।