Flipkart Big Billion Days: बम्पर छूट के साथ खरीद सकते हैं ये सामान

12

फेस्टिवल के मौके पर ऑनलाइन शॉपिंग पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं। कई सारी ई-कॉमर्स साइट्स अपने कस्टमर्स के लिए फेस्टिव सेल लेकर आई हैं। इन सेल में ग्राहकों को लगभग सभी प्रॉडक्ट्स पर बेहतरीन ऑफर्स और डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ऐसी ही एक सेल चल रही है देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कम्पनी फ्लिपकार्ट पर। Flipkart Big Billion Days सेल में ढेरों प्रॉडक्ट्स छूट पर दी जा रही है। इस सेल में अगर आप बेहतरीन स्मार्टवॉच आकर्षक ऑफर और डिस्काउंट पर लेना चाहते हैं, तो यहां हम आपको कुछ टॉप की स्मार्टवॉच के बारे में बता रहे हैं जिन्हें आप आकर्षक डिस्काउंट पर ले सकते हैं-

1- ऐपल वॉच सीरीज 3: 28,900 रुपये

हालांकि ऐपल अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच जल्द ही बाजार में लॉन्च करने वाला है, लेकिन अगर आप इसका इंतजार नहीं करना चाहते तो आप पिछले जेनरेशन की ऐपल ‘वॉच सीरीज 3’ को डिस्काउंट ऑफर में 34,410 रुपये के बजाय 28,900 रुपये में ले सकते हैं। इस स्मार्टवॉच में वह सारे फीचर हैं जो आप एक स्मार्टवॉच में चाहते हैं।

2- हुआमी अमेजफिट: 5,299 रुपये शाओमी की यह स्मार्टवॉच हुआमी ब्रैंड के नाम से बेची जाती है और इसने हाल ही में अपने स्मार्टवॉच की लेटेस्ट रेंज लॉन्च की है। हुआमी की स्मार्टवॉच आप 500 रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

3- फिटबिट आईकॉनिक: 22,400 रुपये

आम दिनों में इस स्मार्टवॉच की कीमत 24,196 रुपये रहती है, लेकिन बिग बिलियन डे सेल में आप इसे 1,796 रुपये की छूट के साथ 22,400 रुपये में अपना बना सकते हैं। फीचर के तौर पर इसमें बिल्ट इन जीपीएस, हार्ट रेट मॉनिटर और म्यूजिक स्टोर करने का ऑप्शन मौजूद है।

4- फॉसिल FTW6005: 13,995 रुपये

फॉसिल की यह स्मार्टवॉच 30% डिस्काउंट के साथ मिल रही है। छूट के बाद इसकी कीमत 13,995 रुपये हो जाती है। इस स्मार्टवॉच में आपको 4 जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ वायरलेस चार्जिंग की सुविधा मिलेगी।

5- सैमसंग गैलेक्सी वॉच: 29,990 रुपये

सैमसंग के इस लेटेस्ट गैलेक्सी वॉच पर वैसे तो कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा, लेकिन अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो एचडीएफसी कार्ड के जरिए इसे खरीदने पर 10% की छूट मिल सकती है। इसके साथ ही आप नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन को भी चुन सकते हैं। वहीं अगर आपके पास एचडीएफसी कार्ड नहीं है तो आप ‘फोन पे’ के माध्यम से इसे 10% कैशबैक के साथ ले सकते हैं।

 

 

 

 

,