दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर हुई तोड़ -फोड़, जांच जारी

0

एजेंसी:-दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के बाहर ही काफी तोड़फोड़ और उपद्रव को लेकर दिल्ली के हाईकोर्ट ने पुलिस की कार्यशैली और इंतजामों पर भी बहुत गहरी चिंता को जताई है। सोमवार को ही इस मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने ये कहा है कि एक संवैधानिक पदाधिकारी के आवास पर हुई घटना को बेहद ही परेशान करने वाली स्थिति है।

प्रदर्शनकारियों द्वारा ही तोड़े गए 3 बैरिकेड्स के बाद में आपको अपने कामकाज और बंदोबस्त पर भी काफी गौर करने की जरूरत है। वहां पर भी कोई हो सकता था। दिल्ली हाईकोर्ट ने ये कहा है कि बंदोबस्त’ के संबंध में दिल्ली पुलिस द्वारा ही दायर की गई स्टेटस रिपोर्ट से भी वह संतुष्ट नहीं है।

दिल्ली पुलिस की ओर से पेश किये हुए एडिशनल सॉलिसिटर जनरल संजय जैन ने ये कहा है कि जांच अभी भी जारी है। सीसीटीवी कैमरों के विभिन्न ऐंगल की फॉरेंसिक की भी जांच की जाएगी और फिर एक उचित तस्वीर भी सबके सामने आएगी। इस मामले में हाईलेवल पर जांच होगी।

दिल्ली पुलिस की ओर से पेश किये एएसजी संजय जैन का ये कहना है कि यह घटना नहीं होनी चाहिए थी। सुरक्षा की समीक्षा भी की गई है। जांच के तहत ही सीसीटीवी फुटेज को सुरक्षित भी रखा गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है और 41ए नोटिस जारी किए गए हैं।