Vibrant Gujarat Summit: मुकेश अंबानी बोले- मोदी है तो मुमकिन है: ‘असंभव को संभव कर दिखाते हैं भारत के पीएम मोदी’

7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गांधीनगर में वाइब्रेंट गुजरात समिट के 10वें एडिशन का उद्घाटन किया। UAE के प्रेसिडेंट मोहम्मद बिन जायद कई अन्य वर्ल्ड लीडर्स और इंडस्ट्री लीडर्स के साथ चीफ गेस्ट के रूप में इस कार्यक्रम में शामिल हैं। वहीं मुकेश अंबानी, पंकज पटेल, गौतम अडाणी और लक्ष्मी मित्तल समेत देश-विदेश के दिग्गज कारोबारी समिट में मौजूद हैं।

भारतीय उद्योगपति मुकेश अंबानी ने गुजरात वाइब्रेंट ग्लोबल समिट 2024 के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। अंबानी ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री मोदी असंभव को भी संभव कर दिखाने की क्षमता रखते हैं और वे ऐसा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुनिया के दूसरे देशों के मेरे दोस्त हमेशा यह सवाल करते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है का क्या मतबल होता है। मुकेश अंबानी के अलावा अडानी समूह के गौतम अडानी ने भी पीएम मोदी की तारीफ की है।

मुकेश अंबानी ने की पीएम मोदी की सराहना 

वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने ‘मोदी है तो मुमकिन है’ इन शब्दों के साथ संबोधन की शुरुआत की। उन्होंने आगे कहा- जब मेरे विदेशी दोस्त मुझसे पूछते हैं कि मोदी है तो मुनकिन है का मतलब क्या है तो मैं कहता हूं कि भारत के प्रधानमंत्री एक विजन बनाते हैं और उसे क्रियान्वित करते हैं, वे असंभव को संभव बना देते हैं। वह भारत के इतिहास के सबसे सफल प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जब बोलते हैं तो पूरी दुनिया सुनती है।

उन्होंने अपने मुंबई से गुजरात आने को लेकर कहा, ‘मैं भारत की गेटवे सिटी से आधुनिक भारत की ग्रोथ के गेटवे यानी गुजरात आया हूं। मुझे गुजरात होने पर गर्व है। मेरे पिता धीरूभाई अंबानी मुझसे कहा करते थे कि गुजरात हमेशा तुम्हारी कर्मभूमि रहेगी। मैं आज दोहराता हूं कि रिलायंस हमेशा गुजरात की कंपनी रहेगी। रिलायंस ने भारत भर में विश्व स्तरीय संपत्ति और क्षमताएं बनाने में 150 अरब डॉलर यानि 12 लाख करोड़ रुपए से अधिक का निवेश किया है। पिछले 10 वर्षों में इसमें से एक तिहाई से अधिक का निवेश अकेले गुजरात में किया गया है।

ReadAlso;टेलीकॉम सेक्टर में क्रांति लाएगा 2024, जानिए आपको क्या-क्या मिलेगा